KKR vs MI: पैट कमिंस ने मुंबई इंडियंस को लूटा, इतिहास रचते हुए की बड़े रिकॉर्ड की बराबरी

IPL 2022, KKR vs MI: बुधवार को केकेआर 162 रनों का पीछा कर रहा था. और पैट कमिंस(Pat Cummins) तब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे, जब केकेआर ने अपना पांचवां विकेट 101 रनों पर गंवा दिया था.

KKR vs MI: पैट कमिंस ने मुंबई इंडियंस को लूटा, इतिहास रचते हुए की बड़े रिकॉर्ड की बराबरी

IPL 2022: पैट कमिंस (Pat Cummins) का यह रूप करोड़ों फैंस कभी नहीं भूलेंगे

खास बातें

  • पैट कमिंस के प्रहार, मुंबई इंडियंस तार-तार
  • रोहित देखते रहे गए..और कमिंस लूट ले गए!
  • मुंबई की लगातार तीसरी हार
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में जो कुछ भी बुधवार को मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच खेले गए मुकाबले में घटित  हुआ, वह मुंबई इंडियंस फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. और बाद में बातचीत करते हुए रोहित शर्मा को तो समझ ही नहीं आ रहा था कि रोएं या हंसे, लेकिन पैट कमिंस (Pat Cummins) ने बुधवार को मुंबई के अरमानों पर पानी फेरते हुए आईपीएल इतिहास के एक बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. एक ऐसा रिकॉर्ड जो 2018 में बना था और पैट कमिंस (Pat Cummins creates history) गर्व से कह सकते हैं कि इस पर मेरा भी कब्जा हो गया है. 

यह भी पढ़ें:सूर्यकुमार यादव की ठसक के साथ वापसी, तो सोशल मीडिया पर झूम उठे फैंस

बुधवार को केकेआर 162 रनों का पीछा कर रहा था. और पैट कमिंस तब बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे, जब केकेआर ने अपना पांचवां विकेट 101 रनों पर गंवा दिया था. और लग रहा था कि मुंबई अपनी पहली जीत दर्ज करने जा रहा है, लेकिन अगली सिर्फ 17 गेंदों के भीतर कमिंस ने मुंबई की उम्मीदों का सत्यानाश करते हुए इतिहास रच दिया. 


यह भी पढ़ें:  बीसीसीआई से दो साल का बैन झेलने के बाद युवा पेसर ने की वापसी, स्विंग से छोड़ा शानदार असर

पैट कमिंस ने सिर्फ 15 गेंदों पर बिना आउट हुए छह छक्कों और चार चौकों से 56 रन बनाए, लेकिन इतिहास वह काफी पहले ही रच चुके थे. और अगर सूर्यकुमार का पैर कैच लेने के दौरान बाउंड्री से छू जाता है, तो कमिंस पिछले 16 साल में आईपीएल का सबसे तेज शतक जड़ देते. सिर्फ 13 गेंदों पर. अब  जबकि सूर्यकुमार का पैर टच नहीं हुआ, तो कमिंस ने आईपीएल इतिहास के सबसे तेज पचासे के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. पैट कमिंस का यह अर्द्धशतक 14 गेंदों पर आया और यह कारनामा केएल राहुल साल 2018 में दिल्ली के खिलाफ कर चुके हैं. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com