KKR vs MI, IPL 2022: मुंबई ने नहीं निकाला इस बड़ी समस्या का हल, तो आगे भी होगी बहुत ही ज्यादा मुश्किलें

IPL 2022, MI vs KRR: एक बात अभी से लगने लगी है कि पिछले दिनों मेगा नीलामी में इंडियंस का मैनेजमेंट अच्छी खरीद नहीं कर पाया और शुरुआती दो मैचों के बाद अब यह लगने भी लगी है.

KKR vs MI, IPL 2022: मुंबई ने नहीं निकाला इस बड़ी समस्या का हल, तो आगे भी होगी बहुत ही ज्यादा मुश्किलें

KKR vs MI: मुंबई के लिए आज का मुकाबला बहुत ही अहम है

खास बातें

  • मुंबई की आज केकेआर से टक्कर
  • शुरुआती दो मैचों में हारे हैं इंडियंस
  • चेन्नई सुपर किंग्स बनने का खतरा मंडराया !
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में पांच बार की चैंपियन मुबई इंडिंस की शुरुआत लगातार दो हारों के साथ हुयी है और उस पर चेन्नई की हार की हैट्रिक जड़ने का खतरा मंडरा रहा है. चैंपियन टीम के साथ पूर्व में ऐसा होता रहा है. हो सकता है कि आने वाले मैचों में रोहित एंड  कंपनी अपने पेंच कस ले, लेकिन आज अगर केकेआर के खिलाफ इस टीम ने अपनी समस्या का इलाज नहीं निकला, तो उसे इस मैच में भी खासा नुकसान उठाना पड़ सकता है. वैसे उसके लिए अच्छी बात यह है कि सूर्यकुमार यादव इस मैच में वापस लौट रहे हैं, लेकिन वह कितनी जल्द फॉर्म पकड़ पाते हैं, यह देखने वाल बात होगी. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान के खिलाफ फंसे हुए मैच में विराट कोहली मैक्सवैल को दे रहे थे मसाज, VIDEO हुआ वायरल

लेकिन एक बात अभी से लगने लगी है कि पिछले दिनों मेगा नीलामी में इंडियंस का मैनेजमेंट अच्छी खरीद नहीं कर पाया और शुरुआती दो मैचों के बाद अब यह लगने भी लगी है. मतलब कि अगर सूर्यकुमार यादव चोटिल हो जाते हैं, तो उनके कद का कोई रिप्लेसमेंट आपके पास नहीं ही हैं, लेकिन समस्या यहीं ही आकर खत्म नहीं होती. 


मुंबई को जिस बात ने सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया, वह दोनों मैचों में रहा पांचवां गेंदबाज, जिसकी बहुत ही ज्यादा कमी खली. और दोनों ही मैचों में विरोधी टीम ने बासिल थंपी को बुरी तरह निशाना बनाया. दिल्ली के खिलाफ बासिल ने 4 ओवरों में 35 रन देकर जरूर तीन विकेट लिए, लेकिन केरल के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले 28 साल के इस गेंदबाज को जोस बटलर ने बुरी तरह से निशाने पर ले लिया. बासिल ने सिर्फ एक ही ओवर फेंका और इस ओवर में उन्होने 26 रन दिए और यह मुंबई की हार में बड़ा अंतर साबित हुआ. 

यह भी पढ़ें:  उम्र 36 साल 309 दिन, फिर भी IPL में यह खिलाड़ी मचा रहा गर्दा, उम्र में कम रैना लें सीख

कुल मिलाकर मुंबई के डगआउट में पांचवां गेंदबाज बैठा दिखायी नहीं पड़ता. हालांकि, जयदेव उनाडकट जरूर हैं, लेकिन समस्या यह है कि जयदेव और टायमल मिल्स एक ही तरह के गेंदबाज हैं. दोनों लेफ्टी और डेक को हिट करते हैं. ऐसे में यहां मुंबई के अटैक में विविधता नहीं है. अब देखने की बात यह होगी कि मुंबई इस समस्या का निदान कैसे निकालता है. और अगर हल नहीं निकलता, तो समस्या बढ़ती ही जाएगी. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com