KKR vs DC: अश्विन के साथ केकेआऱ कप्तान और गेंदबाज ने की बहस, पवेलियन जाना छोड़ दोनों से भिड़ गए, देखें Video

IPL 2021 के 41वें मैच में दिल्ली की पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए. दरअसल दिल्ली की पारी के दौरान अश्विन और केकेआर गेंदबाज टीम साउदी के बीच कहासुनी हो गई

KKR vs DC: अश्विन के साथ केकेआऱ कप्तान और गेंदबाज ने की बहस, पवेलियन जाना छोड़ दोनों से भिड़ गए, देखें Video

अश्विन और टिम साउदी के बीच लड़ाई

IPL 2021 के 41वें मैच में दिल्ली की पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर फैन्स हैरान रह गए. दरअसल दिल्ली की पारी के दौरान अश्विन और केकेआर गेंदबाज टीम साउदी के बीच कहासुनी हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Ashwin Video Viral) हो रहा है. हुआ ये कि टिम साउदी (Tim Southee) ने अश्विन (Ashwin) को कैच आउट कर दिया, इसके बाद गेंदबाज ने अश्विन को छेड़ते हुए कुछ शब्द कहे, जिसपर अश्विन भड़क गए और पवेलियन लौटना छोड़कर गेंदबाज की ओर जाकर बहस करने लगे. हुआ ये कि जब अश्विन और साउदी के बीच बहस हो रही थी तो केकेआर के कप्तान मॉर्गेन ने अश्विन को इशारा करते हुए कुछ कहा, जिससे अश्विन का पारा और भी बढ़ गया और वो मॉर्गेन से भी लड़ाई करने के लिए जाने लगे. ऐसे में माहौल बिगड़ता देख केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक दोनों के बीच में आकर माहौल को शांत किया. वहीं. कप्तान पंत भी इस बहस में शामिल होने की कोशिश करने लगे. लेकिन कार्तिक ने अश्विन और पंत को मामले में ज्यादा उलझने से रोका. 

दिनेश कार्तिक के अलावा अंपायर ने भी अश्विन को पवेलियन जाने के लिए कहा. इसके बाद भारतीय स्पिनर अश्विन पवेलियन की और लौट गए. लेकिन उनके चेहरे पर गुस्सा साफ झलक रहा था. इसके बाद जब दिल्ली की पारी समाप्त हुए तो भी अश्विन अपने कोच रिकी पोंटिंग से इस बारे में बात करते दिखे. 

टीम के कोच रिकी पोंटिंग और मोहम्मद कैफ ने मिलकर अंपायर से इस बारे में काफी देर कर बात की, हालांकि यह बात अभी तक सामने नहीं आ पाई है कि पिच पर अश्विन और साउदी के बीच ऐसा क्या हुआ जिसके बाद भारतीय स्पिनर भड़क गया और बीच मैदान पर लड़़ाई के लिए तैयार हो गया.


 ये भी पढ़ें 
10 अक्टूबर तक हो सकता है विश्व कप टीम में बदलाव, फैंस हुए इस भारतीय खिलाड़ी को लेकर बहुत ही चिंतित
इस वजह से कुलदीप यादव हुए लगभग पूरे घरेलू सत्र से बाहर
CSK टीम की ओर से खेल रहे इस खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
इन दो खिलाड़ियों को टी20 विश्व कप टीम में होना चाहिए था, पूर्व चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा

वैसे, दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 9 विकेट पर 127 रन बनाए, दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा रन पंत ने बनाए. पंत ने 39 रन की पारी खेली. केकेआर के गेंदबाजों ने शुरू से ही दिल्ली के बल्लेबाजों को खुलकर रन नहीं बनाने दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: DC vs RR, कोलकाता और दिल्ली के बीच