KKR vs CSK: इस वजह से आंद्रे रसेल बहुत ज्यादा पछता रहे होंगे, पूर्व कप्तान गौतम गंभीर बोले

KKR vs CSK: यह रसेल के प्रहारों का ही असर था, जिन्होंने टीम को 31 रन पर 5 विकेट से उबारते हुए स्कोर को 112 रन तक पहुंचा दिया था और केकेआर के फैंस की आंखों में फिर से जीत के सपने तैरने लगे थे. लेकिन रसेल बढ़िया खेलते-खेलते सैम कुरेन की गेंद पर गच्चा खाते हुए पीछे से बोल्ड हो गए थे. और अब गंभीर ने सीएसके को रसेल का विकेट लेने के लिए श्रेय दिया है. 

KKR vs CSK: इस वजह से आंद्रे रसेल बहुत ज्यादा पछता रहे होंगे, पूर्व कप्तान गौतम गंभीर बोले

गौतम गंभीर ने बिल्कुल सही बात कही है

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (kkr) के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बुधवार को केकेआर और सीएसके के बीच खेले गए मुकाबले में आउट हुए आतिशी बल्लेबाज आंद्रे रसेल (Andre Russell) के आउट होने के तरीके पर अपने विचार रखे हैं. रसेल ने एक समय 21 गेंदों पर आतिशी पचासा जड़कर चेन्नई के खेमे में आतंक पैदा कर दिया था. यह रसेल के प्रहारों का ही असर था, जिन्होंने टीम को 31 रन पर 5 विकेट से उबारते हुए स्कोर को 112 रन तक पहुंचा दिया था और केकेआर के फैंस की आंखों में फिर से जीत के सपने तैरने लगे थे. लेकिन रसेल बढ़िया खेलते-खेलते सैम कुरेन की गेंद पर गच्चा खाते हुए पीछे से बोल्ड हो गए थे. और अब गंभीर ने सीएसके को रसेल का विकेट लेने के लिए श्रेय दिया है. 

Zim vs Pak,1st T20I: कोहली का यह विराट रिकॉर्ड तोड़ने उतरे थे बाबर आजम, चूक गए और अब...

गंभीर बोले कि मेरे हिसाब से रसेल को गेंदबाज कुरेन ने बड़ा गच्चा दिया. मेरे हिसाब से यह एक बहुत ही बेहतरीन सोच रही क्योंकि जिस तरह फील्डिंग सजायी गयी थी उससे ऐसा ही लगा मानो कुरेन ऑफ स्टंप पर गेंदबाजी करने जा रहे थे. और रसेल संभवत: उसकी तैयारी कर रहे थे क्योंकि शार्दूल ठाकुर ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंदबाजी करना जारी रखा. वह भी फुल लेंथ गेंदों के साथ. इसलिए संभवत: कुरेन ने लेग स्टंप के साथ अटैक किया और यहां  रसेल गच्चा खा गए. रसेल इसके लिए तैयार दिखायी नहीं पड़े और बोल्ड हो गए. 


लक्ष्मण ने बतायी पसंद कि टी20 विश्व कप के लिए पंत और सैमसन में कौन हो टीम इंडिया का विकेटकीपर

रसेल ने कहा कि जिस तरह रसेल गेंदों पर प्रहार कर रहे थे, मुझे विश्वास है कि उन्होंने भीतर ही भीतर यह जान लिया था कि अगर वह चार-पांच ओवर और बल्लेबाजी करते, तो रसेल के आउट होने तक ऑफ स्पिन कभी भी गेंदबाजी करने नहीं आता. केकेआर को दो खिताब दिलाने वाले गंभीर ने कहा कि डगआउट में लौटने पर रसेल शॉट सेलेक्शन को लेकर बहुत ही निराश होंगे. गंभीर बोले कि अगर विंडीड का यह बल्लेबाज थोड़ी देर और पिच पर ठहर गया होता, तो न केवल वह केकेआर को मैच जिता देते बल्कि शतक भी जड़ देते. मुझे लगता है कि ड्रेसिंग रूम में लौटते हुए रसेल सोच रहे होंगे कि उन्होंने न केवल शतक जड़ने का ही नहीं, बल्कि 16वें या 17वें ओवर तक मैच जीतने का सुनहरा मौका भी गंवा दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले कृष्णप्पा गौतम नीलामी में 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​