IPL 2024: केकेआर टीम की चार्टर फ्लाइट को दो बार किया गया डायवर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

KKR Team Flight Diverted to Guwahati:केकेआर की टीम का अगला मुकाबला मुंबई इंडिसंस के साथ होने वाला है. आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में केकेआर की टीम इस समय नंबर वन पर मौजूद है.  

IPL 2024: केकेआर टीम की चार्टर फ्लाइट को दो बार किया गया डायवर्ट, जानें क्या है पूरा मामला

KKR Team Flight Diverted:

KKR Team Flight Diverted to Guwahati: लखनऊ के खिलाफ जीत के बाद केकेआर की टीम को चार्टर फ्लाइट से कोलकाता पहुंचना था. लेकिन खराब मौसम के कारण चार्टर फ्लाइट को अचानक पहले गुवाहाटी के लिए डायवर्ट किया गया तो वहीं बाद में वाराणसी के लिए डायवर्ट किया गया. बता दें कि केकेआर के खिलाड़ियों ने पूरी रात वाराणसी में बिताई. केकेआर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर इस बात की जानकारी दी थी. केकेआर ने लिखा, "ट्रेवल अपडेट: खराब मौसम के कारण लखनऊ से कोलकाता जाने वाली केकेआर की चार्टर फ्लाइट को गुवाहाटी डायवर्ट किया गया. फ्लाइट फिलहाल गुवाहाटी एयरपोर्ट पर खड़ी है. जल्द ही और अपडेट.'

बता दें कि आधी रात को गुवाहाटी से फ्लाइट ने फिर से उड़ान भरी थी लेकिन कोलकाता में मौसम ठीक नहीं रहने के कारण चार्टर फ्लाइट को वाराणसी के लिए डायवर्ट कर दिया गया. केकेआर ने इस बारे में भी अपडेट दिया और लिखा, "1:20 AM पर अपडेट: खराब मौसम के कारण कोलकाता में लैंडिंग का एक और असफल प्रयास के बाद उड़ान को वाराणसी के लिए डायवर्ट कर दिया गया है. 

ये भी पढ़े- फैन ने रोहित शर्मा के बारे में एक शब्‍द कहने के लिए कहा, प्रीति जिंटा के जवाब ने लूटी महफिल

KKR की ओर इस आगे लिखा गया.  "अपडेट सुबह 3:00 बजे: केकेआर टीम रात भर रुकने के लिए वाराणसी के होटल में चेक-इन करेगी. मंगलवार (7 मई) दोपहर को कोलकाता के लिए वापसी उड़ान भरेगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि केकेआर की टीम का अगला मुकाबला मुंबई इंडिसंस के साथ होने वाला है. आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में केकेआर की टीम इस समय नंबर वन पर मौजूद है.