SRK ने कोलकाता नाइट राइडर्स का Fan Anthem किया लॉन्च, वायरल हुआ Video. देखें

IPL 2020: कोलाकाता नइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का नया फैन एंथम सॉन्ग लॉन्च किया गया है. टीम के मालिक शाहरूख खान (ShahRukh Khan) ने खिलाड़ियों के साथ मिलकर केकेआर फैन एंथम को लांन्च किया है

SRK ने कोलकाता नाइट राइडर्स का Fan Anthem किया लॉन्च, वायरल हुआ Video. देखें

SRK ने कोलकाता नाइट राइडर्स का Fan Anthem किया लॉन्च, वायरल हुआ Video. देखें

IPL 2020: कोलाकाता नइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का नया फैन एंथम सॉन्ग लॉन्च किया गया है. टीम के मालिक शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने खिलाड़ियों के साथ मिलकर केकेआर फैन एंथम को लांन्च किया है. सोशल मीडिया पर शाहरूख ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी शेयर की है. केकेआऱ के नए एंथम सॉन्ग में आवाज रैपर बादशाह  ने दी है. किग खान शाहरूख ने रैपर बादशाह (Indian rapper Badshah) को एंथम सॉन्ग में आवाज देने के लिए धन्यवाद कहा है. बता दें कि आईपीएल में केकेआर का एंथम सॉन्ग 'करबो लड़बो जीतबो रे' काफी पॉपुलर हुआ था. ऐसे में अब रैप के साथ बनाए गए नए एंथम सॉन्ग में भी वहीं असर दिखाई दे रहा है जो पहले वाले एंथम में थी. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में केकआर ने अच्छा परफॉर्मेंस किया है. यही कारण है कि प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में कोलकाता इस समय चौथे नंबर पर है. 

टीम के मालिक शाहरूख ने केकेआऱ फेसबुक अकाउंट पर लाइव आकर नए फैन एंथम सॉन्ग को लॉन्च किया. जिस समय शाहरूख केकेआर के फेसबुक पर लाइव आए थे तो उस समय केकेआऱ के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, कुलदीप यादव, इयोन मॉर्गेन, शुबमन गिल और शिवम मावी जैसे युवा खिलाडी़ भी मौजूद थी. 

IPL 2020: कैसे CSK अभी भी पहुंच सकता है IPL प्लेऑफ में, जानें पूरा समीकरण


इन खिलाड़ियों के अलावा हैदराबाद के खिलाफ खेले गए सुपरओवर में हीरो रहे लॉकी फर्ग्यूसन भी किंग खान के साथ लाइव चैट करते नजर आए. शाहरूख अपने ही अंदाज में खिलाड़ियों की खिंचाई भी करते दिखे. आईपीएल में केकेआर टीम 2 बार खिताब जीतने में सफल रही है. इस बार आईपीएल में आंद्रे रसेल का फॉर्म केकेआऱ के लिए चिंता का विषय है.  अब आईपीएल 2020 में केकेआर की टीम का अगला मुकाबला 21 अक्टूबर को बैंगलोर के खिलाफ होना है.

Yuzvendra Chahal ने मंगेतर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, जडेजा बोले- सचमुच एक दूसरे के लिए...'

बैंगलोर और केकेआऱ के बीच यह मैच काफी अहम होगा, क्योंकि आरसीबी प्वाइंट टेबल में तीसरे नंबर पर है. बैंगलोर और केकेआऱ के बीच मैच में जो भी टीम जीतेगी उसके लिए प्लऑफ में पहुचने की उम्मीद बढ़ जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​