MI vs SRH: पोलार्ड ने IPL 2021 का मारा सबसे लंबा छक्का, गेंदबाज भी रह गया दंग..देखें Video

MI vs SRH: आईपीएल 2021 के 9वें मैच में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आईपीएल 2021 का सबसे लंबा छक्का जमाया. मुंबई की पारी के 17वें ओवर की पहली ही गेंद पर जो अफगान स्पिनर मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने की थी

MI vs SRH: पोलार्ड ने IPL 2021 का मारा सबसे लंबा छक्का, गेंदबाज भी रह गया दंग..देखें Video

IPL 2021: पोलार्ड ने लगाया 105 मीटर गगनचुंबी छक्का

MI vs SRH: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 9वें मैच में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज  पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आईपीएल 2021 का सबसे लंबा छक्का जमाया. मुंबई की पारी के 17वें ओवर की पहली ही गेंद पर जो अफगान स्पिनर मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने की थी, उसपर पोलार्ड ने यह कारनामा कर दिखाया. पोलार्ड के द्वारा मारा गया छक्का इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम के छत से बाहर निकल गई. केरोन पोलार्ड का यह छक्का 105 मीटर लंबा था. मुजीब की पहली ही गेंद को पोलार्ड भांप गए थे और गगुनचुंबी छक्का जमा दिया. दरअसल मजीब ने शॉर्ट गेंद फेंकी जिसका फायदा दिग्गज विस्फोटक बल्लेबाज पोलार्ड ने उठाया और आसमानी छक्का लगाकर इस आईपीएल का सबसे लंबा छक्का जड़ दिया. 

MI vs SRH: रोहित शर्मा ने IPL में तोड़ दिया धोनी का रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा छक्के जमाने वाले भारतीय बल्लेबाज बने

पोलार्ड के छक्के को देखकर डग आउट में बैठे मुंबई के खिलाड़ी दंग रह गए, खासकर पीयूष चावला का रिएक्शन देखने लायक था. चावला वेस्टइंडीज दिग्गज बल्लेबाज के इस छक्के को देखकर हैरत में बातें करते दिख रहे थे. बता दें कि पोलार्ड से पहले मैक्सवेल के नाम इस आईपीएल का सबसे लंबा छक्का जड़ने का कारनामा दर्ज थे. गेंदबाज मुजीब का चेहरे का रंग इस छक्के को देखकर उड़ गया था.


मैक्सवेल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में 100 मीटर लंबा छक्का जमाया था. इसके अलावा सूर्य कुमार यादव ने केकेआऱ के खिलाफ 99 मीटर छक्का जमाने का कमाल कर दिखाया है. वहीं. मनीष पांडे ने आरसीबी के खिलाफ इस सीजन में 96 मीटर छक्का जमाया है.

केरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आईपीएल में 200 छक्के भी पूरे करने में सफल हो गए हैं. पोलार्ड ने अबतक 201 आईपीएल छक्के जमा दिए हैं. पोलार्ड ने 201 छक्के जमाकर विराट कोहली की बराबरी कर ली है. कोहली ने भी अबतक आईपीएल में 201 छक्के जमाए हैं. इसके अलावा पोलार्ड मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल में 200 छक्का लगाने वाले पहले बल्लेबाज भी बने हैं.

गेंदबाज ने शेन वॉर्न की 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' की तरह पिच पर घूमाई गेंद, 28 साल बाद देखा गया ऐसा..देखें Video

हैदराबाद के खिलाफ पोलार्ड ने 22 गेंद पर 35 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें 1 चौके औऱ 3 छक्के शामिल रहे. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 150 रन बनाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com