किरॉन पोलार्ड ने चुने अपने टॉप-5 T20 खिलाड़ी, एक भारतीय भी लिस्ट में

Kieron Pollard selected his top-5 T20 players, one Indian also in the list

किरॉन पोलार्ड ने चुने अपने टॉप-5 T20 खिलाड़ी, एक भारतीय भी लिस्ट में

किरॉन पोलार्ड ने चुने अपने टॉप-5 T20 खिलाड़ी

वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने पसंद के टॉप 5 टी-20 खिलाड़ी (Top 5 Players In T20 Cricket) का चयन किया है जिसे आईसीसी (ICC) ने अपने साइट पर पोस्ट की है. दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज कुछ ही दिनों में होना है, ऐसे में कई दिग्गज खिलाड़ी अपने पसंद के टॉप 5 टी20 खिलाड़ी चुन रहे हैं. वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी ने अपने द्वारा चुनी गई टॉप 5 टी-20 क्रिकेट में पहले नंबर पर क्रिस गेल का नाम लिया है. यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर गेल टी-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन और छक्का जमाने वाले बल्लेबाज हैं. गेल को पहले नंबर पर लेने को लेकर पोलार्ड ने कहा कि यकीनन वो नंबर वन पर रहेंगे. 14 हजार से ज्यादा रन और 22 टी-20 शतक, टी-20 में वो पहले नंबर पर ही रहेंगे. इसके बाद पोलार्ड ने दूसरे नंबर पर श्रीलंका महान तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का नाम लिया है. मलिंगा को लेकर पोलार्ड ने कहा कि, वह यॉर्कर किंग हैं, टी-20 में उन्होंने जो योगदान दिया है, वो कमाल का रहा है. मेरे लिए टी-20 के बेस्ट खिलाड़ी मलिंगा भी हैं.

IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video

इसके अलावा मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी ने नंबर 3 पर मिस्ट्री स्पिनर सुनील नरेन को जगह दी है. नरेन को लेकर उन्होंने कहा कि, पॉवर प्ले में गेंदबाजी करने से लेकर आखिरी ओवर में गेंदबाजी करना, किसी के लिए भी आसान नहीं होता है. नरेन ने टी-20 क्रिकेट में वह कर दिखाया है. वह टी-20 में स्पिन का जादूर है, मेरे लिए वह नंबर 3 पर रहेगा. 


किरॉन पोलार्ड ने इसके अलावा नंबर 4 पर एम एस धोनी को रखा है. धोनी के लेकर कहा कि, वह विकेटकीपर हैं और उनके दिमाग के बारे में क्या कहना, क्रिकेट के बारे में जो जानकारी उन्हें वह असाधारण है. मैच में बने रहने के लिए जिस रणनीति के साथ वो चलते हैं वो कमाल का रहता है. इसके अलावा पोलार्ड ने पांचवें नंबर पर खुद का नाम लिया. 
खुद को नंबर 5 पर रखते हुए कहा कि, टॉप 5 में मैं भी रहना चाहूंगा, टी-20 में मेरा परफॉर्मेंस आप देख सकते हैं. 

 ये भी पढ़ें 
धोनी ने कही दिल जीतने वाली बात, अपना आखिरी IPL मैच इस मैदान पर जाकर खेलना चाहते हैं'
IPL 2021: ईशान किशन ने छक्का जमाकर मुंबई को जिताया तो हार्दिक ने प्यार से चूम लिया, देखें Video
IPL 2021: रोहित शर्मा का धमाल, टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को किया बर्थडे विश लेकिन हो गई' गुगली', फिर लोगों ने किया ट्रोल

नंबर 5, अगर यह मेरी वर्ल्ड इलेवन टी20 है तो मुझे वहां रहना होगा, मुझे खेलना होगा, मैं पांचवें नंबर पर रहूंगा और जब टी20 क्रिकेट की बात आती है तो मेरा रिकॉर्ड खुद बयां करता है.' पोलार्ड ने कहा कि ड्वेन ब्रावो उनकी शीर्ष 5 पिक्स के बहुत करीब हैं और उन्होंने याद दिलाया कि एक टीम को इलेवन खिलाड़ियों की जरूरत होती है न कि 5 की..'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​IPL: नहीं चल रहा धोनी का बल्ला, जानें एक्सपर्ट की राय