IPL 2021: मोहम्मद शमी के गेंद डालने से पहले ही क्रीज छोड़कर भागे पोलार्ड, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

PBKS vs MI: कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की 63 रन की पारी के बाद मुंबई इंडियन्स इंडियन (Mumbai Indians) प्रीमियर लीग मुकाबले में शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 विकेट पर 131 रन बना सकी.

IPL 2021: मोहम्मद शमी के गेंद डालने से पहले ही क्रीज छोड़कर भागे पोलार्ड, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

PBKS vs MI: पोलार्ड ने की सरेआम की गलती, गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले क्रीज से निकले बाहर

PBKS vs MI: कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की 63 रन की पारी के बाद मुंबई इंडियन्स इंडियन (Mumbai Indians) प्रीमियर लीग मुकाबले में शुक्रवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 6 विकेट पर 131 रन बना सकी. रोहित ने शुरु में संभलकर खेलने के बाद 52 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाये. उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए 79 रन की साझेदारी की. सूर्यकुमार ने 27 गेंद में 33 रन की पारी खेली. पंजाब किंग्स के लिए मोहम्मद शमी और सत्र का पहला मैच खेल रहे रवि बिश्नोई ने एक समान चार ओवर में 21 रन देकर दो-दो विकेट चटकाये. दीपक हुड्डा और अर्शदीप सिंह ने एक-एक विकेट लिये. इस मैच में मुंबई इंडिंयस की पारी के दौरान एक बार फिर बल्लेबाज गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले ही क्रीज से काफी बाहर निकलते हुए नजर आए.

PBKS vs MI: रोहित को दिया गलत आउट, तो गुस्से से अंपायर को देखकर चिल्ला उठेे हिट मैन...देेखें Video

पोलार्ड ने ऐसी गलती करके आग में घी डालने का किया काम


मुंबई के पोलार्ड (Kieron Pollard) ने यह हरकत पंजाब किंग्स के गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के ओवर में की. सोशल मीडिया पर एक बार फिर बल्लेबाज के ऐसी हरकत की चर्चा शुरू हो गई है. कुछ दिन पहले सीएसके के बल्लेबाज ब्रावो नॉन स्ट्राइक एंड से इसी तरह से गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले क्रीज से काफी दूर निकल गए थे. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था. जिसको लेकर वेंकटेश प्रसाद ने खुलकर इस बात का समर्थन किया कि अगर बल्लेबाज क्रीज से बाहर निकलता है तो यकीन गेंदबाज को उसे 'मांकड' करने का पूरा अधिकार मिलना चाहिए.

IPL 2021: दीपक चाहर ने IPL में पूरे किए 50 विकेट, बहन मालती का रिएक्शन हो गया वायरल

अब एक बार फिर पोलार्ड ने ऐसी गलती करके आग में घी डालने का काम किया है. मुंबई इंडियंस की पारी के आखिरी ओवर में शमी की गेंदबाजी के दौरान पोलार्ड ने यह हरकत करके सोशल मीडिया पर 'मांकड' वाले विवाद को उजागर कर दिया है. 

ZIM vs PAK 2nd T20I: बाबर आजम को आउट करने पर जिम्बाब्वे गेंदबाज ने जूते से लगाया फोन..देखें Video

बता दें कि इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान पोलार्ड ने धवन को ऐसी हरकत करने पर 'मांकड' करने का भय दिखाया था और चेतावनी दी थी. लेकिन अब खुद वेस्टइंडीज के इस धाकड़ बल्लेबाज ने क्रिकेट के मैदान  पर सरेआम गलती कर दी है. पोलार्ड ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 12 गेंद पर 16 रन की पारी खेलीज जिसमें उन्होंने 1 छक्कके जमाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com