ऐसा सेलिब्रेशन जिसने उड़ाए ICC के भी होश, विकेट लेने पर करतब दिखाने लगा वेस्टइंडीज स्पिनर, Video

Kevin Sinclair Viral Video : वेस्टइंडीज स्पिनर ने मैदान पर जो किया उसने हर किसी को हैरान कर दिया है. केविन सिंक्लेयर ने विकेट लेने के बाद जश्न मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऐसा सेलिब्रेशन जिसने उड़ाए ICC के भी होश, विकेट लेने पर करतब दिखाने लगा वेस्टइंडीज स्पिनर, Video

केविन सिंक्लेयर ने करताब दिखाकर लूटी महफिल

Kevin Sinclair Viral Video: शारजाह  (West Indies tour of UAE, 2023) में खेले जा रहे यूएई और वेस्टंडीज के बीच वनडे सीरीज के तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज ने यूएई (United Arab Emirates vs West Indies, 3rd ODI) को 4 विकेट से हरा दिया. इस मैच में स्पिनर केविन सिंक्लेयर (Kevin Sinclair) ने अपने अंदाज से महफिल लूट ली. दरअसल, वेस्टइंडीज के स्पिनर सिंक्लेयर ने मैच में कमाल की गेंदबाजी की और 7.1 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लिए, जिसके कारण ही यूएई की टीम 36.1 ओवर में 184 रन बनाकरआउट हो गई. स्पिनर केविन सिंक्लेयर ने मैच में जहां गजब की गेंदबाजी कर 4 विकेट लिए तो वहीं दूसरी ओर बीच मैदान पर अपने स्टंट से हर किसी को हैरान कर दिया. 

जडेजा ने ओवल की पिच पर दिखाई 'जादूगिरी', टेविस हेड को ऐसे किया आउट, बल्लेबाज ने सिर झुका लिया, Video

दरअसल, विकेट लेने के बाद स्पिनर केविन इसका जश्न जंप लगाकर मनाते दिखे, उनके जंप में खास बात ये थी कि वो हवा में ही गुलाटी मार कर शानदार स्टंट दिखाते. आईसीसी ने भी उनके इस अनोखे जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

मैच की बात करें तो यूएई ने पहले खेलते हुए 36.1 ओवर में 184 रन बनाए थे जिसके बाद वेस्टइंडीज की टीम ने 35.1 ओवर में 6 विकेट पर 185 रन बनाकर मैच को जीत लिया. स्पिनर Kevin Sinclair को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 


बता दें वनडे सीरीज में यूएई के खिलाफ तीनों वनडे मैच में वेस्टइंडीज की टीम को जीत मिली थी. पहले वनडे में यूएई को वेस्टइंडीज ने 7 विकेट, दूसरे वनडे में 78 रनों से और फिर तीसरे वनडे में 4 विकेट से हराकर वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया.

--- ये भी पढ़ें ---

* शार्दुल हुए "लॉर्ड" ऑफ क्रिकेट क्लब में शामिल, ब्रेडमैन सहित तीन ही कर सके हैं कारनामा
* WTC Final 2023: VIDEO: पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज ने WTC Final में ऑस्ट्रेलिया टीम पर लगाया बॉल टेंपरिंग का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com