"हार्दिक स्माइल ज्यादा कर रहे, एक्टिंग ऐसा करतें है कि मानो...", मुंबई के कप्तान को लेकर केविन पीटरसन के बयान ने मचाई खलबली

Kevin Pietersen on Hardik Pandya captainship: केविन पीटरसन (Kevin Pietersen on Hardik Pandya) ने हार्दिक पंड्या को लेकर बात की है जिसने खूब सुर्खियां बटोर ली है.

 

Kevin Pietersen Rip Into MI Captain Hardik Pandya:

Kevin Pietersen on Hardik Pandya captainship: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen on Hardik Pandya) ने हार्दिक पंड्या को लेकर बात की है जिसने खूब सुर्खियां बटोर ली है. स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हए पीटरसन ने माना है कि हार्दिक से कप्तानी अच्छी नहीं हो रही है. वो मैच के दौरान सही फैसला नहीं  ले पा रहे हैं. जिसके कारण ही मुंबई मैच में हावी होने के बाद भी पिछड़ जा रही है. उनके कुछ फैसले चौंकाने वाले रहें हैं जिसने मैच को बदल कर रख दिया. बता दें कि आईपीएल 2024 के 29वें मैच में सीएसके ने मुंबई को 20 रन से हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की, जीत के साथ ही सीएसके इस समय प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है. 

वहीं, मैच में मुंबई के कप्तान हार्दिक को लेकर इंग्लैंड पूर्व दिग्गज केविन पीटरसन ने एक खास बयान दिया है जो फैन्स के बीच वायरल है. दरअसल, पीटरसन ने कहा, "आज शाम मैंने जो देखा वह अच्छा नहीं था..मैंने एक कप्तान को देखा जिसके पास पांच घंटे पहले हुई टीम मीटिंग में प्लान ए था लेकिन कैप्टन प्लान बी में नहीं जाना चाहता था जबकि उसे जाना चाहिए था. जब आपके तेज गेंदबाज 20 रन के लिए जा रहे हों तो आपने एक स्पिनर को गेंदबाजी क्यों नहीं दी?! ब्रायन लारा कमेंट्री पर कह रहे थे, 'क्या हम  स्पिनरों को गेंदबाजी करा सकते हैं?' उनके पास स्पिनर हैं जो गेंदबाजी कर सकते हैं. आपको खेल की गति बदलने की जरूरत है."

वहीं, केविन पीटरसन ने ये भी बताया कि उनके साथ फैन्स का व्यवहार अच्छा नहीं है. उसके चेहरे पर मुस्कुराहट जरूर है लेकिन दिल में दर्द है.  इससे उन पर असर पड़ रहा है, इससे उनके क्रिकेट पर असर पड़ रहा है और कुछ होने की जरूरत है


ये भी पढ़े-  मोहम्मद कैफ ने चुनी T20 world cup 2024 के लिए भारतीय टीम, एक नहीं बल्कि 4 बड़े दिग्गजों को नहीं दी जगह

ये भी पढ़े-  कोहली-सचिन नहीं बल्कि इस दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं बाबर आजम, पाकिस्तानी कप्तान ने किया खुलासा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व इंग्लैंड दिग्गज पीटरसन ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि हार्दिक के साथ, खेल से दूर की हर चीज़ उन पर बहुत प्रभाव डाल रही है. जब वह टॉस करता है तो वह बहुत मुस्कुराता है. वह ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहा है जैसे वह बहुत खुश है. वह खुश नहीं है! में वहां  था. मैं आपसे कह सकता हूं कि इसका आप पर प्रभाव पड़ता है. हार्दिक पंड्या के साथ क्या हो रहा है... अब हम जो बातें सुन रहे हैं और देख रेह हैं. हार्दिद को धोनी ने खूब धुनाई की लेकिन इसके बाद भी मुंबई के फैन्स काफी खुश थे. इससे आपको दुख होता है. उनमें भावनाएं हैं, वह एक भारतीय खिलाड़ी है. वह नहीं चाहता कि उसके साथ इस तरह का व्यवहार किया जाए. ऐसा होने से उन पर और उनके क्रिकेट पर असर पड़ रहा है.' कुछ तो होना ही चाहिए."