'अब घर वापसी हो..', विराट कोहली IPL में दिल्ली की तरफ से खेलें , केविन पीटरसन ने की अपील

RCB vs DC Virat Kohli: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने ट्वीट कर अपील की है कि कोहली की घर वापसी हो और वह दिल्ली की ओर से खेलते हुए नजर आए.

'अब घर वापसी हो..', विराट कोहली IPL में दिल्ली की तरफ से खेलें ,  केविन पीटरसन ने की अपील

पीटरसन चाहते हैं कि कोहली की घर वापसी हो..

RCB vs DC Virat Kohli: आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच में दिल्ली को जीत मिली. वहीं, मैच से पहले विराट कोहली का सामना अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Virat Kohli Coach Rajkumar Sharma) से हुआ. अपने गुरू को देखकर कोहली भावुक हो गए और कोच के पैरों को छूकर पैरों को छूकर आशीर्वाद लिया. दरअसल, दिल्ली और बैंगलोर के बीच मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था. इसी मैदान पर कोहली ने अपने क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी, इस मैदान से कोहली का पुराना रिश्ता रहा था. वहीं कोच के प्रति कोहली का ऐसा दिल जीतने वाला बर्ताव देखकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ट्वीट किया है और दिल्ली कैपिटल्स टीम मैनेजमेंट से अपील भी की है. दरअसल, पीटरसन चाहते हैं कि कोहली अपने घर लौट जाए. यानि वो भी अब आईपीएल में अपने घरेलू टीम दिल्ली की ओर से खेलते हुए नजर आए. 

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर ने ट्वीट किया और लिखा, ' कोहली का अपने बचपन के कोच से मिलने की फुटेज देखकर मैं यह सोचने पर मजबूर हो गया, विराट को घर लेकर आओ..दिल्ली बड़ी ट्रांसफर रकम देकर विराट को अगले सीजन के लिए अपने घर लेकर आना चाहिए.. बैकहम, रोनाल्डो, मेसी सभी अपने करियर में मूव हुए हैं.. आपको क्या लगता है''

पहले लड़े फिर सिराज ने गले से लगाकर खत्म किया मतभेद, लोग बोले- 'जुर्माना लगने का डर..'

पीटरसन के इस अपील वाले ट्वीट पर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. पीटरसन ने यह सवाल करके अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोल भी कराया जिसमें 57 % लोग चाहते हैं कि कोहली की घर वापसी हो जाए तो वहीं 43 % लोग चाहते हैं कि किंग आरसीबी की ओर से ही खेलते रहें.


आईपीएल 2023 के 50वें मैच में कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 46 गेंद पर 55 रन की पारी खेली, यह उनके आईपीएल (IPL) करियर का 50वां अर्धशतक था. इस दौरान कोहली ने आईपीएल में 7000 रन भी पूरे कर लिए. कोहली आईपीएल के इतिहास में 7 हजार रन बनाने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "मुझ पर लगा जुर्माना उचित नहीं', रिपोर्ट के अनुसार विराट ने झड़प की जानकारी बीसीसीआई को दी
* DC vs RCB: कोहली ने बनाया "विराट रिकॉर्ड", बचपन के दोस्त से चल रही है टक्कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com