'काश धोनी भाई मुझे भी..', कोहली के आक्रमक अंदाज़ की रवि शास्त्री ने की तारीफ तो श्रीसंत को हुआ अफसोस

विराट कोहली और भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री के बीच जो अंडरस्टैंडिंग है या यूं कहें कि एक दूसरे को लेकर जो समझ है, केयर और फेवर है वो किसी से छुपा नहीं है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें रवि शास्त्री विराट के एग्रसिव नेचर की तारीफ करते हैं तो श्रीसंत को अफसोस होता है.

'काश धोनी भाई  मुझे भी..', कोहली के आक्रमक अंदाज़ की रवि शास्त्री ने की तारीफ तो श्रीसंत को हुआ अफसोस

कोहली के आक्रमक अंदाज़ की रवि शास्त्री से तारीफ सुन, श्रीसंत को हुआ अफसोस

नई दिल्ली:

Sreesanth Regrets When Ravi Shastri Appreciated Virat Kohli: विराट कोहली और भारत के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री के बीच जो अंडरस्टैंडिंग है या यूं कहें कि एक दूसरे को लेकर जो समझ है, केयर और फेवर है वो किसी से छुपा नहीं है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें रवि शास्त्री, एस श्री संथ के साथ आईपीएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स के प्रेजेंटर जतिन सप्रू के साथ दिखाई दे रहे हैं. जतिन रवि शास्त्री से फैंस की तरफ से आया एक सवाल पूछते हैं कि " जब आप टीम इंडिया के कोच थे क्या तब आपने कभी विराट के एग्रेशन को कंट्रोल करने की कोशिश की? इस पर रवि शास्त्री ने कहा कि कभी नहीं, मुझे ऐसा करने की कोई जरूरत नही पड़ी. क्योंकि जिस गेम, जिस एग्रेशन की वजह से आप यहां आए हैं. उसे दिखाइए, उसे शो कीजिए. इससे दूसरी टीम पर भी इसका असर होता है. 

इसी बीच श्रीसंथ ने बोला कि "काश धोनी भाई मुझे भी ऐसे करने देते. तभी रवि शास्त्री (Ravi Shastri) कहते हैं कि अगर कोई ठंडे स्वभाव का इंसान है तो वो वैसा रहे. कोई एग्रेसिव है तो वो वैसे रहे. इंडियन टीम में आकर किसी को अपना गेम चेंज करने की ज़रूरत नहीं है. आपका वोही गेम, वोही स्ट्रेंथ आपको यहां लेकर आई है. तो उसे क्यों बदलना है? बता दें कि विराट कोहली अपने आक्रामक अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. वो उनके स्वभाव में है. वे खुद भी कई बार इस चीज़ का ज़िक्र कर चुके हैं कि उनका एग्रेशन नेचुरल है. 

यहां देखें वीडियो:


बता दें कि एस श्रीसंथ को भी अपने समय में उनके आक्रामक अंदाज़ के लिए जाना जाता है. श्रीसंथ साल 2007 में धोनी की अगुवाई में टी20 विश्व कप और 2011 में वनडे विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे हैं. पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने भारत के लिए 27 टेस्ट मैच, 53 वनडे और 10 टी20 मुकाबले खेले हैं.

--- ये भी पढ़ें ---

* विराट कोहली-गौतम गंभीर के बीच सुलह करवाएंगे रवि शास्त्री? दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई नोकझोंक पर कही ये बात
* यह "इन-साइड स्टोरी" है गौतम-विराट "टसल" के पीछे, पिछले ये 3 बड़े विवाद भी निभा रहे भूमिका

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com