Kargil Vijay Diwas: तेंदुलकर-कोहली समेत क्रिकेटरों ने ऐसे दिया देश के हीरो को श्रद्धांजलि, बोले- 'आपके बलिदान को नहीं भूल सकते.."

Kargil Vijay Diwas 2020: करगिल युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत की 21वीं वर्षगांठ पर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए भारतीय क्रिकेटरों ने ट्वीट किया है

Kargil Vijay Diwas: तेंदुलकर-कोहली समेत क्रिकेटरों ने ऐसे दिया देश के हीरो को श्रद्धांजलि, बोले- 'आपके बलिदान को नहीं भूल सकते..

Kargil Vijay Diwas: क्रिकेटरों ने ऐसे किया अपने देश को सलाम

Kargil Vijay Diwas 2020: करगिल युद्ध में पाकिस्तान पर भारत की जीत की 21वीं वर्षगांठ पर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए भारतीय क्रिकेटरों ने ट्वीट किया है. विराट कोहली से लेकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने वीर जवानों की कुर्बानी को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. बता दें कि करगिल युद्ध में 500 से अधिक सैनिक शहीद हो गए थे. तेंदुलकर ने लिखा, 'करगिल युद्ध के दौरान हमारी सेना ध्वज की वीरता और बलिदान की अनगिनत कहानियां विस्मयकारी है, हम हमेशा उनके इस बलिदान के ऋणी रहेंगे'.

ये भी पढ़ेऐसे क्रिकेटर जिन्होंने टेस्ट में भारत की ओर से किया डेब्यू, बाद में पाकिस्तान की तरफ से खेले

तेंदुलकर के अलावा विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी ट्वीट कर कारगिल दिवस पर सैनिकों के बलिदान को याद किया है. कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'हम आपके द्वारा किए गए बलिदानों को कभी नहीं भूलेंगे.. रिस्पेक्ट, प्यार, सैल्यूट..' जय हिंद.. कारगिल विजय दिवस.


वहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) भी सैनिकों को याद कर अपनी ओर से श्रद्धांजलि दी है. गंभीर ने ट्वीट में कविता लिखकर उन्हें  श्रद्धांजलि दी है. भारतीय क्रिकेटर में शिखऱ धवन, केएल राहुल, रहाणे जैसे दिग्गजों ने समय निकाल कर सैनिकों की कुर्बानी को सलाम किया है. इसके अलावा पूर्व क्रिकेटरों ने भी कारगिल दिवस पर सैनिकों दिल खोलकर श्रद्धांजलि दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.