Kapil Dev ने फिल्म '83' में रणवीर सिंह के 'नटराज शॉट' को सराहा, कही यह बात..

Kapil Dev ने फिल्म '83' में रणवीर सिंह के 'नटराज शॉट' को सराहा, कही यह बात..

Film '83' में कपिल देव की भूमिका एक्टर रणवीर सिंह कर रहे हैं

खास बातें

  • रणवीर के पोस्ट को रीट्वीट कर लिखा, "हैट्स ऑफ रणवीर
  • कपिल देव का ट्रेडमार्क शॉट रहा है नटराज शॉट
  • वर्ल्डकप 1983 की भारत की जीत पर आधारित है '83'
मुंबई:

Kapil Dev: महान ऑलराउंडर कपिल देव (Kapil Dev)ने आने वाली फिल्म '83' में अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh)द्वारा लगाए गए नटराज शॉट की जमकर प्रशंसा की है. नटराज शॉट (Natraj shot) को कपिल का ट्रेडमार्क शॉट माना जाता है, इस शॉट को खेलते वक्त उनका एक पैर जमीन का काफी ऊपर होता था. कपिल एक पांव को ऊपर उठाकर लेग साइड में यह शॉट खेलते थे. फिल्म '83' कपिल देव की कप्तानी वाली भारतीय टीम की वर्ष 1983 की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. भारत की पहली वर्ल्डकप जीत पर बन रही इस फिल्म में रणवीर ने दोबारा इस शॉट को खेला. रणवीर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर नटराज शॉट खेलते हुए अपनी फोटो शेयर की.

कपिल ने रणवीर के पोस्ट पर रीट्वीट करते हुए लिखा, "हैट्स ऑफ रणवीर." गौरतलब है कि रणवीर ने फोटो पर पहले कैप्शन दिया था, "नटराज शॉट हैशटैग रणवीर एस कपिल." फिल्म '83' (movie '83') का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. फिल्म के 10 अप्रैल, 2020 में आने की उम्मीद है. फिल्म में रणवीर की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, कपिल की पत्नी रोमी के रोल में दिखाई देंगी. वर्ल्डकप 1983 की टीम में शामिल संदीप पाटिल का रोल उनके बेटे चिराग पाटिल करते हुए नजर आएंगे. तमिल एक्टर जीवा फिल्म में कृष्णमाचारी श्रीकांत के रोल में दिखेंगे जबकि विकेटकीपर सैयद किरमानी का किरदार टीवी होस्ट साहिल खट्टर निभाएंगे.

वर्ल्डकप के फाइनल में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को हराया था. वेस्टइंडीज ने वर्ल्डकप 1975 और 1979 में जीत हासिल की थी लेकिन 1983 के फाइनल में मिली हार के कारण खिताबी जीत की हैट्रिक का उसका सपना टूट गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला