न्यूजीलैंड क्रिकेट को तगड़ा झटका, विश्व कप 2023 से केन विलियमसन हो सकते हैं बाहर

Kane Williamson: न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket) के फैन्स के लिए बुरी खबर है. आईपीएल के दौरान (IPL) चोटिल हुए के दिग्गज केन विलियमसन इस साल भारत में होने वाले विश्व कप से बाहर हो गए हैं. बता दें कि आईपीएल में विलियमसन (Kane Williamson World Cup) गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा थे

न्यूजीलैंड क्रिकेट को तगड़ा झटका, विश्व कप 2023 से केन विलियमसन हो सकते हैं बाहर

Kane Williamson World Cup

Kane Williamson: न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket) के फैन्स के लिए बुरी खबर है. आईपीएल के दौरान (IPL) चोटिल हुए के दिग्गज केन विलियमसन इस साल भारत में होने वाले विश्व कप से बाहर हो गए हैं. बता दें कि आईपीएल में विलियमसन (Kane Williamson World Cup) गुजरात टाइटंस की टीम का हिस्सा थे. टूर्नामेंट के पहले मुकाबले के दौरान बाउंड्री पर फील्डिंग करते वक्त वो बुरी तरह चोटिल हो गए थे, जिसके कारण उन्हें टूर्नामेंट को बीच में छोड़कर बाहर होना पड़ा था. वहीं, अब उनके चोट को लेकर बड़ा अपडेट आया है. अपने देश पहुंचकर विलियमसन के दाएं घुटने का स्कैन कराया गया, जिसके बाद पता चला कि उनकी चोट ज्यादा घातक हैं. और इसके लिए उन्हें सर्जरी करानी होगी. सर्जरी कराने के बाद उन्हें कुछ महीनों तक आराम करना होगा, जिसके कारण वो भारत में होने वाले आगामी वर्ल्ड कप में नहीं खेल पाएंगे. 

न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से जारी बयान में विलियमसन ने कहा है कि, 'पिछले कुछ दिनों में मुझे काफी समर्थन मिला है और इसके लिए मैं गुजरात टाइटंस और न्यूजीलैंड क्रिकेट दोनों को धन्यवाद देना चाहता हूं. स्वाभाविक रूप से इस तरह की चोट लगना निराशाजनक है, लेकिन मेरा ध्यान अब सर्जरी कराने और रिहैब शुरू करने पर है. इसमें कुछ समय लगने वाला है, लेकिन मैं जितनी जल्दी हो सके मैदान पर वापस आने के लिए वो सब कुछ करूँगा जिसकी जरूरत होती है.'

इसके अलावा न्यूजीलैंड कप्तान ने कहा, 'अब जब मेरे लिए विश्व कप मेरे लिए असंभव लग रहा है लेकिन मैं अपनी ओर से अपनी टीम का बाहर से ही समर्थन करूंगा. अब विलियमसन का अगले तीन सप्ताह के अंदर घुटने की सर्जरी होने की संभावना है.


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: दिल्ली की लगातार 2 हार ने बदला Points Table का समीकरण, अब यह टीम टॉप पर, जानें पर्पल कैप और ऑरेंज कैप किसके पास है..
* IPL 2023: हार्दिक पंड्या ने 'किलर मिलर' के साथ की ऐसी हरकत, देख फूटा फूटा फैन्स का गुस्सा, लोगों ने दे डाली ऐसी नसीहत

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com