केन विलियम्सम ने कहा, मैं और विराट युवावस्था से साथ खेल रहे हैं, लेकिन....

विलियमसन (#KaneWilliamson) ने स्टार स्पोर्ट्रस के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा, ‘‘हां, हम भाग्यशाली है जो हमें एक दूसरे के खिलाफ खेलने का मौका मिला है. युवावस्था में ही उससे मिलना और फिर उसकी प्रगति और क्रिकेट यात्रा का अनुसरण करना शानदार रहा है.’

केन विलियम्सम ने कहा, मैं और विराट युवावस्था से साथ खेल रहे   हैं, लेकिन....

केन विलियम्सन और विराट कोहली की फाइल फोटो

मुंबई:

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (#KaneWilliamson) खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें विराट कोहली (#ViratKohli) के साथ यह खेल खेलने का मौका मिला और उन्होंने कहा कि वह भारतीय कप्तान की क्रिकेट यात्रा से उनके युवा दिनों से ही जुड़े हुए हैं विलियमसन (#KaneWilliamson) और कोहली (#ViratKohli) दोनों ही मलेशिया में 2008 में खेले गये आईसीसी अंडर-19 विश्व कप का हिस्सा थे जिसमें भारत ने खिताब जीता था. अब ये दोनों ही इस खेल के दिग्गज बल्लेबाज माने जाते हैं.

विलियमसन ने स्टार स्पोर्ट्रस के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा, ‘‘हां, हम भाग्यशाली है जो हमें एक दूसरे के खिलाफ खेलने का मौका मिला है. युवावस्था में ही उससे मिलना और फिर उसकी प्रगति और क्रिकेट यात्रा का अनुसरण करना शानदार रहा है.' असल में वह कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम थी जिसने अंडर-19 विश्व कप 2008 में विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल में हराया था. इस विश्व कप में रवींद्र जडेजा, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी ने भी हिस्सा लिया था.

विलिमयसन ने कहा, ‘‘यह दिलचस्प है कि हम लंबे समय से एक दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं, लेकिन असल में पिछले कुछ वर्षों से ही हमने खेल पर अपने विचार साझा किये हैं. खेल और मैदानी व्यवहार में थोड़ा भिन्न होने के बावजूद कुछ मामलों में हमारे विचार समान होते हैं.' पिछले साल न्यूजीलैंड दौरे के दौरान जब विराट और विलियमसन की दोस्ती और भावना की तब भी तारीफ हुई थी, जब दोनों कप्तानों की मैच के दौरान बाउंड्री पर साथ बातचीत करते हुए तस्वीरें सामने आयीं और सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.