केन विलियमसन दूसरी बार बनने जा रहे हैं पिता, IPL छोड़ न्यूजीलैंड होंगे रवाना

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के 31 वर्षीय अनुभवी कप्तान एवं मौजूदा समय में आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की अगुवाई कर रहे 31 वर्षीय अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं.

केन विलियमसन दूसरी बार बनने जा रहे हैं पिता, IPL छोड़ न्यूजीलैंड होंगे रवाना

एसआरएच कैप्टन केन विलियमसन

खास बातें

  • दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं विलियमसन
  • IPL छोड़ न्यूजीलैंड के लिए होंगे रवाना
  • एसआरएच ने की खबर की पुष्टि
मुंबई :

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन में प्लेऑफ में जगह पानें के लिए जद्दोजहद कर रही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए एक बेहद ही बुरी खबर निकलकर सामने आई है. दरअसल मौजूदा सीजन में टीम की अगुवाई कर रहे 31 वर्षीय अनुभवी कीवी बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) स्वदेश रवाना हो रहे हैं. इस खबर की पुष्टि खुद एसआरएच की टीम ने की है. एसआरएच ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए बताया है कि विलियमसन जल्द ही दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं. इसके लिए वह न्यूजीलैंड वापस लौट रहे हैं.

फ्रेंचाइजी ने पोस्ट करते हुए लिखा है, 'हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने परिवार में नए सदस्य के आगमन के लिए न्यूजीलैंड वापस लौट रहे हैं.' सनराइजर्स कैम्प में हर कोई केन विलियमसन और उनकी पत्नी के लिए सुरक्षित डिलीवरी और ढेर सारी खुशियों के लिए कामना करता है.'

IPL 2022: हार के बावजूद सीएसके को मिल रहा है फैंस का प्यार, धोनी ने दिया जवाब


बात करें मौजूदा सीजन में विलियमसन के प्रदर्शन के बारे में यह सीजन उनके लिए कुछ खास नहीं गुजरा है. उन्होंने अपनी टीम के लिए 13 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान 13 पारियों में उनके बल्ले से 19.64 की एवरेज से 216 रन निकले हैं. विलियमसन ने मौजूदा सीजन में एक अर्धशतक लगाया है.

वहीं बात करें मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के प्रदर्शन के बारे में तो टीम ने इस सीजन में 13 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान टीम को छह मुकाबलों में जीत मिली है, जबकि सात मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. एसआरएच की टीम मौजूदा समय में 12 (-0.230)  अंकों के साथ अंकतालिका में आठवें पायदान पर स्थित है. 

Katey Martin ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, पढ़ें कैसा रहा उनका क्रिकेट करियर

टीम का अगला मुकाबला आगामी रविवार को पंजाब किंग्स के साथ है. टीम को अगर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना है तो पहले पहल इस मुकाबले में बड़े अंतर से जीत हासिल करनी होगी. इसके पश्चात् टीम को अन्य टीमों के प्रदर्शन पर भी नजर रखनी होगी. 

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com