SRH vs RCB Eliminator: विलियमसन की जुझारू पारी देखकर वॉर्नर की वाइफ का आया रिएक्शन, बोलीं- 'बेहद ही खास..'

SRH vs RCB Eliminator: केन विलियम्सन (Kane Williamson) और जेसन होल्डर (Jasan Holder) ने शानदार पारी खेलकर हैदराबाद को 6 विकेट से शानदार जीत दिला दी. जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम क्वालीफायर 2 में पहुंच गई तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सफर आईपीएल 2020  (IPL 2020) में खत्म हो गया.

SRH vs RCB Eliminator: विलियमसन की जुझारू पारी देखकर वॉर्नर की वाइफ का आया रिएक्शन, बोलीं- 'बेहद ही खास..'

SRH vs RCB Eliminator: विलियमसन की जुझारू पारी देखकर वॉर्नर की वाइफ का आया रिएक्शन, बोलीं- 'बेहद ही खास..'

खास बातें

  • एलिमिनेटर मुकाबले में हैदराबाद ने बैंगलोर को 6 विकेट से दी मात
  • केन विलियमसन बने मैन ऑफ द मैच
  • केन विलियमसन और जेसन होल्डर ने मिलकर जीताया हैदराबाद को

SRH vs RCB Eliminator: केन विलियमसन (Kane Williamson) और जेसन होल्डर (Jasan Holder) ने शानदार पारी खेलकर हैदराबाद को 6 विकेट से शानदार जीत दिला दी. जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम क्वालीफायर 2 में पहुंच गई तो वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का सफर आईपीएल 2020 (IPL 2020) में खत्म हो गया. विलियमसन ने अपने आईपीएल करियर का 14वां अर्धशतक जमाया और 50 गेंद पर नाबाद रहे, होल्डर ने 20 गेंद पर 24 रन की नाबाद पारी खेलकर हैदराबाद को शानदार जीत दिला दी. होल्डर ने मैच में 3 विकेट भी लिए तो वहीं विजयी चौका जमाकर अपनी टीम को बेहदरीन जीत दिलाई. जीत के बाद डेविड वॉर्नर (David Warner) की वाइफ कैंडिस वॉर्नर (Candice Warner) काफी उत्साहित दिखी, उन्होंने हैदराबाद की जीत पर अपना रिएक्शन दिया है. कैंडिस वॉर्नर (Candice Warner) ने ट्वीट कर हैदराबाद को जीत की बधाई दी और साथ ही केन विलियिम्सन की पारी को शानदार और अहम बताया है. बता दें कि विलियमसन ने यह पारी उस समय खेली जब आरसीबी के गेंदबाजों ने हैदराबाद की टीम पर दबाव बना दिया था. लेकिन 44 गेंद पर 50 रन नाबाद रहकर विलियमसन ने एक ओर से विकेट गिरने के सिलसिले को रोक दिया जिसने मैच का पासा ही पलट दिया. केन ने अपनी पारी मे ं2 चौके और 2 छक्के जमाए. 

SRH vs RCB Eliminator: यॉर्कर किंग नटराजन के सामने 'मिस्टर 360' भी हुआ पस्त, खतरनाक गेंद पर बिखेर दी गिल्लियां..देखें Video

आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले भी वॉर्नर की वाइफ ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वॉर्नर की बेटियों ने हैदराबाद को क्यूट अंदाज में जीत के लिए शुभकामनाएं दी थी.  


केन विलियमसन (Kane Williamson) को उनकी बेहतरीन और जुझारू पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. विलियमसन की पारी ने क्रिकेट के दिग्गज और फैन्स का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर विलियमसन की पारी की खूब तारीफ हो रही है.

SRH vs RCB: IPL के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा अनोखा, फ्री हिट पर रन आउट हुआ बल्लेबाज..देखें Video

अब हैदराबाद की टीम रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के साथ क्वालीफायर 2 में भिड़ेगी. क्वालीफायर 2 में जीतने वाली टीम 10 नवंबर को आईपीएल 2020 के फाइनल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​