Kamran Akmal ने क्रिकेट से लिया संन्यास, पाकिस्तान की चयन समिति में शामिल किए जाने के बाद बाबर आजम के लिए ये कहा

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने कहा कि उनके छोटे भाई उमर अकमल (Umran Akmal) को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा और फिर से राष्ट्रीय चयन के लिए अपनी फिटनेस साबित करनी होगी.

Kamran Akmal ने क्रिकेट से लिया संन्यास, पाकिस्तान की चयन समिति में शामिल किए जाने के बाद बाबर आजम के लिए ये कहा

Kamran Akmal

Kamran Akmal Retirement: पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने राष्ट्रीय चयन समिति में शामिल किए जाने के बाद मंगलवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा की. कामरान ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने कोचिंग को पेशे के तौर पर अपना लिया है और इसलिए उन्होंने तुरंत प्रभाव से संन्यास लेने का फैसला किया.

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि एक बार कोचिंग में जाने या राष्ट्रीय चयनकर्ता बनने के बाद आप खेलने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हो."

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) की तरफ से 2017 तक 268 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले कामरान को पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) की टीम पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi) ने भी बाहर कर दिया था और विकेटकीपर के रूप में अनुबंधित करने के बजाय उन्हें अपने कोचिंग स्टाफ में शामिल कर दिया था.


बाबर आजम (Babar Azam) के चचेरे भाई कामरान ने स्पष्ट किया कि पाकिस्तानी कप्तान के क्रिकेट कौशल के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है.

कामरान ने कहा कि उनके छोटे भाई उमर अकमल (Umran Akmal) को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा और फिर से राष्ट्रीय चयन के लिए अपनी फिटनेस साबित करनी होगी. उन्होंने कहा, "वह हमारे महान बल्लेबाजों में से एक है और चयनकर्ता के रूप में मेरा काम और जाल्मी में कोच के रूप में उन्हें कप्तान और बल्लेबाज के रूप में खुद को बेहतर करने में मदद करना है. हालांकि उनकी बल्लेबाजी में कोई खामी नहीं है, जैसा कि हमने इतने सालों में देखा है."

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बुधवार को हारून रशीद और कामरान अकमल ((Kamran Akmal) की अगुवाई में क्रमश: सीनियर और जूनियर पुरुष चयन समितियों की घोषणा की थी. हारून रशीद वरिष्ठ चयन समिति के प्रमुख होंगे जिसमें कामरान अकमल, यासिर हमीद और मुहम्मद सामी शामिल हैं.

IND vs AUS: दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किसका पलड़ा होगा भारी, उस्मान ख्वाजा होंगे 'प्लेयर ऑफ द सीरीज'

"मैंने उनके पांव छुए", अश्विन के 'कार्बन कॉपी' गेंदबाज ने स्मिथ के खिलाफ नेट्स और अपने स्टार से मुलाकात का तजुर्बा शेयर किया

IND vs AUS Test: केएल राहुल ने नागपुर टेस्ट से पहले टीम कॉम्बिनेशन का किया खुलासा, ओपनिंग जोड़ी पर कही ये बात

WPL Player Auction 2023: Schedule का ऐलान, खिलाड़ियों की नीलामी के लिए इतना होगा Purse Value | Venue

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com