कामरान अकमल से फैन ने पूछा, 'आपके टूथपेस्ट में नमक है', क्रिकेटर से मिला यह जवाब..

पाकिस्तान के बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने हाल ही में ट्विटर पर फैन्स से बातचीत की और कई दिलचस्प जवाबों पर अपनी राय दी.

कामरान अकमल से फैन ने पूछा, 'आपके टूथपेस्ट में नमक है', क्रिकेटर से मिला यह जवाब..

कामरान अकमल को धोनी पसंद हैं

खास बातें

  • कामरान अकमल मे ट्विटर पर फैन्स को दिए मजेदार जवाब
  • कामरान अकमल बोले- टी-20 वर्ल्डकप में धोनी को खेलना चाहिए
  • कामरान अकमल को भरोसा, जल्द होगी पाकिस्तान की टीम में वापसी

पाकिस्तान के बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने हाल ही में ट्विटर पर फैन्स से बातचीत की और कई दिलचस्प जवाबों पर अपनी राय दी. कामरान अकमल ने जब एक फैन ने ट्विटर पर उनसे मजाक में पूछा कि क्या आपके टूथपेस्ट में नमक है, तो क्रिकेटर ने भी मजाक-मजाक में इसका जवाब दिया और कहा कि, मेरे टूथपेस्ट में नमक भी है और मेंथोल भी है. ट्विटर पर सवाल-जवाब के सेशल में कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने अपने भाई उमर अकमल (Umar Akmal) को लेकर भी बात की और कहा कि उन्हें विश्वास है कि जल्द ही उनका भाई इस मुश्किल भरे समय से बाहर आ जाएगा. खुद के टीम में शामिल नहीं होने पर भी कामरान ने अपनी राय दी और कहा कि अल्लाह जब चाहेंगे तो यकीनन वो एक बार फिर पाकिस्तानी टीम में शामिल होंगे.

कामरान अकमल से जब एक शख्स ने पूछा कि टी-20 वर्ल्डकप में भारत के विकेटकीपर के तौर पर आप किसे देखना चाहते हैं, तो क्रिकेटर ने सीधे तौर पर एम एस धोनी (MS Dhoni) का नाम लिया. कामरान ने कहा कि केएल राहुल (KL Rahul) को विकल्प विकेटकीपर के तौर पर मौजूद रहना चाहिए. हालांकि जब एक शख्स ने कोहली (Virat Kohli) औऱ बाबर आजम (Babar Azam) में से बेस्ट कौन है के बारे में सवाल किया तो कामरान ने बड़े ही सफाई से इसका जवाब दिया और कहा कि दोनों ही बेस्ट हैं. 

गौरतलब है कि कामरान अकमल ने अबतक 53 टेस्ट मैच खेले हैं इस दौरान 2648 रन बनाए, वहीं वनडे में 157 मैच खेलते हुए 3236 रन बनाए हैं. अकमल ने पाकिस्तान की ओर से 58 टी-20 मैच भी खेले हैं और 987 रन बनाए हैं. आपको बता दें कि कामरान आखिरी बार पाकिस्तान की ओर से  2017 में खेले थे. उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही वो एक बार फिर वापसी करेंगे. वैसे हाल के समय में कामरान ने घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस किया है. लेकिन पाकिस्तान की टीम में उनको मौका नहीं मिल पा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.