विज्ञापन
Story ProgressBack

आलोचना की हद हुई पार, बॉलीवुड स्टार ने कहा- राहुल को संजीव गोयनका के मुंह पर थूकना चाहिए था

KRK on Sanjiv Goenka and KL Rahul Viral Video: बीच मैदान में केएल राहुल के साथ तीखी बातचीत के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका की चारो तरफ आलोचना हो रही है.

Read Time: 2 mins
आलोचना की हद हुई पार, बॉलीवुड स्टार ने कहा- राहुल को संजीव गोयनका के मुंह पर थूकना चाहिए था

KRK on Sanjiv Goenka and KL Rahul Viral Video: बीच मैदान में केएल राहुल के साथ तीखी बातचीत के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका की चारो तरफ आलोचना हो रही है. लोगों का मानना है कि गोयनका का बीच मैदान में सबके सामने राहुल को डांटना अच्छी बात नहीं थी. इसपर लोग अपने-अपने तरीके से विचार रख रहे हैं. इसी कड़ी में फिल्म अभिनेता कमाल राशिद खान (केआरके) ने भी अपना विचार साझा किया है, जो बेहद ही आक्रामक है. हालांकि, कई फैंस पहली बार उनकी बातों से सहमत भी नजर आ रहे हैं. 

कमाल राशिद खान ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा है, 'मुझे कोई समस्या नजर नहीं आता है अगर टीम का मालिक केएल राहुल पर चिल्ला रहा है. हालांकि, मुझे केएल राहुल से बड़ी दिक्कत है. क्योंकि उन्होंने उसके मुंह पर थूका नहीं, जबकि थूकना बनता था.'

क्या है मामला? 

दरअसल, आईपीएल 2024 का 57वां मुकाबला 8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया था. इस मैच में एलएसजी की टीम को एसआरएच के खिलाफ 62 गेंद शेष रहते 10 विकेट से बड़ी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद एलएसजी के मालिक संजीव गोयनका का पारा 7वें आसमान पर जा पहुंचा था. 

गोयनका ने आव देखा न ताव और बीच मैदान में ही राहुल की क्लास लगाने लगे. इस दौरान उन्हें राहुल के सामने कड़े शब्दों का भी इस्तेमाल करते हुए देखा गया. बस यही बात फैंस के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटरों को रास नहीं आ रही है. 

लोगों का मानना है कि गोयनका को जरुर अपनी बात रखने का हक है, लेकिन यह एक दायरे में रहकर बंद कमरे में भी की जा सकती थी. एक खिलाड़ी जो भारतीय टीम के लिए शिरकत कर रहा है उसको सबके सामने ऐसे डांटना मर्यादा के खिलाफ है. 

यह भी पढ़ें- केएल राहुल ही नहीं, इन 3 कप्तानों की भी कप्तानी छीनी जानी तय!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बाबर-रिजवान नहीं, भारत के लिए इस बार पाकिस्तान का यह गेम चेंजर है सबसे बड़ा खतरा
आलोचना की हद हुई पार, बॉलीवुड स्टार ने कहा- राहुल को संजीव गोयनका के मुंह पर थूकना चाहिए था
IPL 2024 Award Winners List and ipl prize money 2024 winner full list kKR  SRH
Next Article
IPL 2024 के फाइनल के बाद खिलाड़ियों पर हुई पैसों की बारिश, पूरी विनर लिस्ट यहां देखें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;