मयंक अग्रवाल के उड़े होश, LIVE चैट के दौरान केएल राहुल बोले- आपकी वाइफ मेरी लकी चार्म..देखें Video

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अपने दोस्त केएल राहुल (KL Rahul) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की. बातचीत के दौरान दोनों ने अपने खेल को लेकर बात की और ये भी कहा कि कोरोना के कारण आईपीएल का ना होना यकीनन निराशा से भरा है

मयंक अग्रवाल के उड़े होश, LIVE चैट के दौरान केएल राहुल बोले- आपकी वाइफ मेरी लकी चार्म..देखें Video

केएल राहुल ने मयंक अग्रवाल के साथ की लाइव चैट

खास बातें

  • केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने इंस्टग्राम पर की लाइव बातचीत
  • केएल राहुल ने अपने करियर को लेकर शेयर की मजेदार बातें
  • मयंक अग्रवाल ने वीडियो चैट के दौरान केएल राहुल की टांग खिंचाई

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में खेल गतिविधियों पर विराम लगा दिया गया है. ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद है. बता दें कि 18 अप्रैल को भारत के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल का बर्थडे था. केएल राहुल (KL Rahul) के बर्थडे पर उनकी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने इंस्टाग्राम पर विश करके सारी सुर्खियां बटोर ली. वहीं, दूसरी ओर  साथी क्रिकेटर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अपने दोस्त राहुल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव बातचीत की. बातचीत के दौरान दोनों ने अपने खेल को लेकर बात की और ये भी कहा कि कोरोना के कारण आईपीएल का ना होना यकीनन निराशा से भरा है, लेकिन दोनों ने माना कि वायरस का खात्मा होना बेहद ही अहम है. इसके अलावाा बातचीत के दौरान मयंक अग्रवाल ने केएल राहुल से एक ऐसी बात पूछ डाली जिसका जवाब देने में वो लड़खड़ा गए. हुआ कि मयंक ने राहुल से पूछा कि आईपीएल (IPL) के दौरान एक मैच जब मुंबई में हो रहा था, तो अपने मुझसे कहा था कि स्टेडियम में आपका एक लकी चार्म मौजूद है. मयंक के इस सवाल पर राहुल लड़खड़ा गए और यह कहते हुए नजर आए कि मैंने ऐसा नहीं कहा था. इसके बाद राहुल ने मयंक से चुटकी लेते हुए कहा कि 'उस मैच में मेरी लकी चार्म अपकी वाइफ थी'. राहुल के इतना कहते ही दोनों ठहाके लगाकर हंस पड़ते हैं. 

इसके साथ-साथ मयंक ने केएल राहुल ने रैपिड फायर गेम खेलने की बात की जिसके जवाब में राहुल ने कहा कि आप जानते हो कि रैपिड फायर से मुझे हमेशा नुकसान पहुंचता है. केएल राहुल के इस बात को सुनकर मयंक अग्रवाल अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. गौरतलब है कि केएल राहुल और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) टीवी पर करण जौहर के टॉक शो कॉफी विथ करण के दौरान विवाद में फंस गए थे.


जिसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर आकर माफी भी मांगनी पड़ी थी. बता दें कि भले ही उस विवाद से दोनों को नुकसान हुआ लेकिन लोकेश राहुल ने उससे सबक लेकर आगे बढ़े और आज भारतीय टीम के स्थाई सदस्य बन गए हैं. गौरतलब है कि आईपीएल (IPL 2020) में केएल को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने कप्तान नियुक्त किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विराट ने करियर को लेकर कुछ दिन पहले बड़ी बात कही थी.