IPL 2020: क्रिस गेल को शतक नहीं बनाने देने के बाद, आर्चर का पुराना ट्वीट वायरल, पहले ही दे दी थी चेतावनी

KXIP vs RR: IPL 2020 के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को 7 विकेट से हरा दिया. राजस्थान के खिलाफ गेल (Chris Gayle( 99 रन बनाकर आउट हुए. गेल को जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer)  ने बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई,

IPL 2020: क्रिस गेल को शतक नहीं बनाने देने के बाद, आर्चर का पुराना ट्वीट वायरल, पहले ही दे दी थी चेतावनी

IPL 2020: क्रिस गेल को शतक नहीं बनाने देने के बाद, आर्चर का पुराना ट्वीट वायरल, पहले ही दे दी थी चेतावनी

खास बातें

  • जोफ्रा ऑर्चर का पुराना ट्वीट वायरल
  • सोशल मीडिया पर वायर हुई 7 साल पुरानी ट्वीट
  • राजस्थान के खिलाफ केवल 1 रन से शतक से चूक गए क्रिस गेल

KXIP vs RR: IPL 2020 के 50वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार परफॉर्मेंस करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब को 7 विकेट से हरा दिया. राजस्थान के खिलाफ गेल (Chris Gayle) 99 रन बनाकर आउट हुए. गेल को जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer)  ने बोल्ड कर पवेलियन की राह दिखाई, आर्चर ने बोल्ड कर गेल को शतक नहीं बनाने दिया. जब गेल 99 रन बनाकर आउट हुए तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर जोफ्रा ऑर्चर का पुराना ट्वीट वायरल हुए जिसमें उन्होंने जो बातें लिखी है उसे फैन्स लगातार शेयर कर रहे हैं. ऑर्चर ने अपने ट्वीट में लिखा,  'मैं जानता हूं, यदि मैच बॉलिंग कर रहा हूं तो वह उसे शतक पूरा करने नहीं देते.'

IPL 2020: गौतम गंभीर की भविष्यवाणी, चेन्नई का यह खिलाड़ी दुनिया का टॉप ऑलराउंडर बनने जा रहा

दरअसल राजस्थान के खिलाफ मैच में क्रिस गेल को ऑर्चर ने 20वें ओवर की चौथी गेंद पर बोल्ड आउट कर उन्हें शतक पूरा करने नहीं दिया. गेल आईपीएल का अपना 7वें शतक पूरा नहीं पाए. गेले के आउट होने के बाद ऑर्चर के द्वारा 7 साल पहले किया गया यह ट्वीट वायरल हुआ और फैन्स उन्हें एक बार फिर 'भविष्यवाणी' करने वाला 'भगवान' करार दे रहे हैंं. ऑर्चर के इस पुराने ट्वीट पर राजस्थान रॉयल्स ने इसे 100 फीसदी सच बताया है.


पंजाब के खिलाफ मैच में ऑर्चर ने 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट लिए, गेल के आउट होने के बाद पंजाब की टीम पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 184 रन बनाए, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजोें ने कमाल किया और केवल 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

Pak vs Zim 1st ODI: पाकिस्तानी बल्लेबाजों की रनिंग-बिटविन द विकेट कुछ ऐसे कॉमेडी में बदल गई, बन रहा मजाक, VIDEO

राजस्थान की ओर से बेन स्टोक्स ने 26 गेदं पर 50 रन बनाए तो वहीं संजू सैमसन ने 25 गेंद पर 48 रन की पारी खेली, इन दो बल्लेबाजों के अलावा स्टीव स्मिथ 20 गेंद पर 31 रन औऱ जोस बटलर 11 गेंद पर 22 रन बनाकर राजस्थान को 15 गेंद शेष रहते मैच जीता दिया. बेन स्टोक्स को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया, स्टोक्स ने 2 विकेट भी लिए और 50 रन की आतिशी पारी खेली, जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स की टीम प्लेऑफ मैच में पहुंचने की उम्मीद को बरकार रखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​