"Lord" Shardul Thakur की 'लॉलीपॉप' गेंद पर बोल्ड हुए Joe Root, यकीन ही नहीं कर पा रहे- Video

ENG vs IND 4th Test: शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में कप्तान जो रूट (Joe Root) को आउट कर इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया. रूट 78 गेंद पर 36 रन बनाकर आउट हुए.

शार्दुल ठाकुर ने बड़ी मछली जो रूट को किया आउट

ENG vs IND 4th Test: शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इंग्लैंड की दूसरी पारी में कप्तान जो रूट (Joe Root) को आउट कर इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया. रूट 78 गेंद पर 36 रन बनाकर आउट हुए. अपना पारी में उन्होंने 3 चौके जमाए. रूट को जिस गेंद पर शार्दुल ने आउट किया वो ज्यादा खतरनाक नहीं थी, लेकिन लॉर्ड शार्दुल ने गेंद में गति से चकमा देखकर दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज को बोल्ड आउट कर कमाल कर दिया. शार्दुल की लॉलीपॉप गेंद पर बोल्ड होने के बाद रूट काफी हताश में दिखे, पवेलियन लौटते समय इंग्लिश कप्तान को यकीन ही नहीं हो पा रहा था कि वो इस तरह से बोल्ड आउट हो सकते हैं. रूट इंग्लैंड के पवेलियन की ओर जाते समय काफी गुस्से में भी दिखाई दिए. 

दरअसल इंग्लैंड की पारी के 81वें ओवर की पहली ही गेंद पर रूट बोल्ड हुए. शार्दुल ने गेंद को ऑफ स्टंप की तरफ रखा, जिसपर इंग्लिश कप्तान ने हल्के हाथों से ऑफ साइड में कट शॉ़ट खेलना चाहा, यहीं पर बल्लेबाज रूट की टाइमिंग सही नहीं रही और गेंद बल्ला का किनारा लेते हुए स्टंप पर जा लगी. शार्दुल ने जैसे ही इंग्लिश कप्तान का विकेट चटकाया, वैसे ही इसका जश्न मनाने लगे. कोहली और बाकी खिलाड़ी भी जमकर इस विकेट का जश्न मनाते हुए दिखे. 

;चौथे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur)  ने बल्ले से भी कमाल किया है. शार्दुल ने दोनों पारियों में अर्धशतकीय पारी खेली है जिसके दम पर भारतीय टीम टेस्ट मैच को जीतने की स्थिति में पहुंची है. शार्दुल के परफॉ़र्मस ने फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर शार्दुल की खूब तारीफ हो रही है. 


ये भी पढ़ें
* टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, चौंकाते हुए 2 बड़े खिलाड़ी को नहीं मिली जगह, देखें पूरी टीम
* ऋषभ पंत ने मोहम्मद शमी की उम्र का उड़ाना चाहा मजाक, लेकिन गेंदबाज ने यूं जवाब देकर किया ट्रोल
* Video: शतक न बना पाने से गुस्से में Virat Kohli, आउट होने पर ड्रेसिंग रूम के दरवाजे पर जोर से मारा हाथ
* Rohit Sharma ने मोईन अली की गेंद पर छक्का जमाकर पूरा किया शतक, Wife रितिका ने ऐसे किया रिएक्ट- Video

शार्दुल के अलावा आखिरी दिन जसप्रीत बुमराह और जडेजा ने भी कमाल की गेंदबाजी की है. बुमराह ने भी कहर बरपाया तो वहीं जडेजा ने अपनी फिरकी से अंग्रेज बल्लेबाजो को परेशान करने में 100 फीसदी सफलता पाई है. बता दें कि लंदन के ओवल में 1971 में भारत ने टेस्ट मैच जीता था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  ​अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट