WPL: झूलन गोस्वामी को मुंबई की टीम में मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, लेकिन सौरव गांगुली ने जताया मलाल

WPL: पहली महिला प्रीमियर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी (WPL Auction) 11 या 13 फरवरी को नई दिल्ली या मुंबई में होने की संभावना है, जिसमें BCCI इस सप्ताह अंतिम निर्णय लेगा.

WPL: झूलन गोस्वामी को मुंबई की टीम में मिली ये बड़ी जिम्मेदारी, लेकिन सौरव गांगुली ने जताया मलाल

Jhulan Goswami

Women's Premier League: दिग्गज भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) को महिला प्रीमियर लीग (WPL) में मुंबई की फ्रेंचाइजी ने अपना गेंदबाजी कोच और मेंटर बनाया है. ESPNCricinfo के अनुसार, इसका खुलासा भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने किया. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष के रूप में 2019 से अक्टूबर 2022 तक अपना कार्यकाल समाप्त करने के बाद गांगुली ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्ली की टीम (Delhi Capitals) के निदेशक के रूप में वापसी की है. भारत की 40 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

 गांगुली ने कहा कि कैपिटल्स भी गोस्वामी (Jhulan Goswami) को टीम में लेने की इच्छुक थीं.

ESPNCricinfo के हवाले से गांगुली ने मंगलवार को ईडन गार्डन्स में मीडिया से कहा, "झूलन मुंबई चली गई हैं. हमने उन्हें ऑफर दिया था, लेकिन वह मुंबई जा रही हैं."


झूलन के नाम कुल 355 अंतरराष्ट्रीय विकेट हैं, जो महिला क्रिकेट में किसी खिलाड़ी द्वारा सर्वाधिक हैं.

आपको बता दें, पहली महिला प्रीमियर लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी (WPL Auction) 11 या 13 फरवरी को नई दिल्ली या मुंबई में होने की संभावना है, जिसमें BCCI इस सप्ताह अंतिम निर्णय लेगा.

BCCI ने शुरुआत में मुंबई में 6 फरवरी को नीलामी (WPL Auction) की मेजबानी करने की योजना बनाई थी, जिससे पांच नई फ्रेंचाइजियों को पहले WPL सीजन की तैयारी के लिए एक महीने के भीतर मिल सकेगा. ESPNCricinfo के अनुसार WPL का पहला सीजन 4 से 24 मार्च तक चलने की उम्मीद है.

क्या WC 2023 में Opening के लिए अभी भी Shikhar Dhawan के साथ जाएगी Team India? | Ashwin

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com