T20 WC से बाहर होने पर आया जसप्रीत बुमराह का पहला रिएक्शन, अधिकारीक ऐलान के बाद किया ये Tweet

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को कहा था कि जसप्रीत बुमराह ICC टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में नहीं खेल पाएंगे जो भारत के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है.

T20 WC से बाहर होने पर आया जसप्रीत बुमराह का पहला रिएक्शन, अधिकारीक ऐलान के बाद किया ये Tweet

Jasprit Bumrah

नई दिल्ली:

आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) से जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के बाहर होने की BCCI की आधिकारिक घोषणा के एक दिन बाद स्टार पेसर ने सोशल मीडिया पर कहा है कि वह ऐसा होने से ‘निराश' हैं लेकिन अपनी टीम (Team India) के लिए चीयर करेंगे. 28 वर्षीय खिलाड़ी ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, "मैं इस बात से दुखी हूं कि मैं इस बार टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनूंगा, लेकिन मैं अपने प्यार करने वालों से मिली शुभकामनाओं, केयर और सपोर्ट के लिए आभारी हूं." उन्होंने आगे कहा, "जैसे ही मैं ठीक हो जाऊंगा, मैं ऑस्ट्रेलिया में जारी उनके अभियान के लिए टीम को चीयर करूंगा."

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को कहा था कि बुमराह ICC टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में नहीं खेल पाएंगे जो भारत के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है.


बुमराह की अनुपस्थिति निश्चित तौर पर ऑस्ट्रेलिया में भारत की संभावनाओं को प्रभावित करेगी क्योंकि डेथ ओवरों की गेंदबाजी अभी टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय है.

यह तेज गेंदबाज राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में उपचार करा रहा है और BCCI को उनकी चिकित्सा रिपोर्ट का इंतजार था लेकिन यह तय था कि वह अगले कई महीनों तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे.

India's Predicted XI vs SA: आखिरी टी20 के लिए टीम इंडिया में होंगे कई बदलाव, श्रेयस और सिराज को मिलेगा मौका?

ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का स्पेशल ‘Happy Birthday' पोस्ट, सोशल मीडिया ने इस तरह किया रिएक्ट

बुमराह को पीठ में दर्द के कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ वर्तमान टी20 सीरीज (India vs South Africa) से बाहर होना पड़ा था.

बुमराह पहले भी पीठ दर्द से परेशान रहे हैं. उन्हें 2019 में इसी वजह से तीन महीने तक बाहर रहना पड़ा था लेकिन इस बार उन्हें चार से छह महीने तक बाहर रहना पड़ सकता है.

बुमराह ने इस साल भारत की तरफ से तीनों प्रारूपों में समान पांच-पांच मैच जबकि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की तरफ से उन्होंने 14 मैच खेले.

LLC 2022: यूसुफ पठान को मैदान पर धक्का देना मिचेल जॉनसन को पड़ा महंगा, लगा बड़ा जुर्माना, मिली सख्त चेतावनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें