IPL 2021 ऑक्शन में किसी ने नहीं खरीदा, अब इस खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम में किया शामिल

IPL 2021: आईपीएल 2021 ऑक्शन (IPL 2021) में इंग्लैंड के दिग्गज जेसन रॉय (Jason Roy) को किसी टीम ने नहीं खरीदा था लेकिन उनकी किस्मत ने पलटी खाई और अब सनराइजर्स हैदराबाद (SunRisers Hyderabad) ने उन्हें आईपीएल के लिए अपनी टीम में शामिल कर लिया है.

IPL 2021 ऑक्शन में किसी ने नहीं खरीदा, अब इस खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम में किया शामिल

जेसन रॉय सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में हुए शामिल

IPL 2021: आईपीएल 2021 ऑक्शन (IPL 2021) में इंग्लैंड के दिग्गज जेसन रॉय (Jason Roy) को किसी टीम ने नहीं खरीदा था लेकिन उनकी किस्मत ने पलटी खाई और अब सनराइजर्स हैदराबाद (SunRisers Hyderabad) ने उन्हें आईपीएल के लिए अपनी टीम में शामिल कर लिया है. दरअसल मिचेल मार्श ने पर्सनल कारणों से अपना नाम आईपीएल से वापस ले लिया, जिसके बाद रिप्लेसमेंट के तौर पर रॉय को हैदराबाद ने अपनी टीम में शामिल कर लिया है.बता दें मिचेल मार्श को हैदराबाद ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा था और जेसन रॉय का बेस प्राइस भी 2 करोड़ ही है. 

IPL 2021 में बनेंगे ये 5 धाकड़ रिकॉर्ड, कोहली, वॉर्नर और क्रिस गेल के पास इतिहास रचने का मौका

आईपीएल 2021 ऑक्शन में जब रॉय को किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था तो उन्होंने इस पर रिएक्ट भी किया था और कहा था कि यह बेहद ही शर्मनाक है. लेकिन अब उनकी किस्मत ने उन्हें आईपीएल खेलने का मौका दे दिया है. बता दें कि हाल ही में भारत के खिलाफ सीरीज में रॉय ने शानदार परफॉर्मेंस किया था.टी20 सीरीज में उनके बल्ले से 5 मैचों में 144 रन बनाए थे तो वहीं दूसरी ओर वनडे सीरीज में 115 रन बनाए

rqdta2eo

Photo Credit: BCCI/IPL


जेसन रॉय. विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. अपने करियर में रॉय ने 8 आईपीएल मैच खेले हैं और इस दौरान  8 29.83 की औसत से 179 रन बनाए हैं. जेसन रॉय ने अपना आखिरी आईपीएल मैच साल 2018 में खेला था. 

IPL 2021 के आगाज से पहले मोहम्मद शमी ने संन्यास की चर्चा करके चौंकाया, बोले- अब युवा हमारी जगह लेने को तैयार

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वॉर्नर (कप्तान), केन विलियमसन, जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, ऋद्धिमान साहा, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, विराट सिंह, जेसन रॉय, जेसन होल्डर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बेसिल थाम्पी, जगदीशा सुचित, केदार जाधव, मुजीब उर रहमान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.