जयदेव उनाडकट ने किया कोविड-19 पीड़ितों की मदद को इतनी रकम देने का ऐलान

IPL 2021: जयदेव ने अपने बयान में कहा,  'कोरोना संकट से जूझ रहे भारत में आक्सीजन कंसेंट्रेटर्स, दवाओं, अस्पताल में बिस्तरों, वेंटिलेटर की कमी है. उनाकट ने कहा, ‘हमारा देश संकट के दौर से गुजर रहा है. हम किस्मत वाले हैं कि क्रिकेट खेल पा रहे हैं. अपनों को खोना काफी कष्टदायक होता है.

जयदेव उनाडकट ने किया कोविड-19 पीड़ितों की मदद को इतनी रकम देने का ऐलान

IPL 2021: जयदेव अभी तक राजस्थान की उम्मीदों पर इस सेशन में खरे नहीं उतरे है

नई दिल्ली:

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के एक करोड़ रुपये दान में देने के ऐलान के बाद धीरे-धीरे और क्रिकेटर भी कोविडकाल में मदद के लिए सामने आ रहे हैं. अब राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे और भारतीय सीमर जयदेव उनाडकट (Jaidev Unadkat) ने भी अपनी सैलरी का एक हिस्सा ऐसे मरीजों की मदद को देने की घोषणा की है, जिन्हें चिकित्सा संसाधनों की जरूरत है. गुजरात के 29 वर्षीय उनादकट को राजस्थान ने पिछले साल आईपीएल की नीलामी में तीन करोड़ रुपये में खरीदा था. उनादकट ने ट्वीट किया, ‘मैं अपने आईपीएल वेतन का दस फीसदी जरूरतमंदों को चिकित्सा सहायता के लिये दूंगा. मेरा परिवार यह सुनिश्चित करेगा कि मदद सही हाथों में पहुंचे, जय हिंद.' मतलब है कि जयदेव ने तीस लाख रुपये की मदद का ऐलान किया है. 

अश्विन के परिवार के 10 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, वाइफ प्रीति बोलीं- 'यह आपको अकेला कर देती है..'

जयदेव ने अपने बयान में कहा,  'कोरोना संकट से जूझ रहे भारत में आक्सीजन कंसेंट्रेटर्स, दवाओं, अस्पताल में बिस्तरों, वेंटिलेटर की कमी है. उनाकट ने कहा, ‘हमारा देश संकट के दौर से गुजर रहा है. हम किस्मत वाले हैं कि क्रिकेट खेल पा रहे हैं. अपनों को खोना काफी कष्टदायक होता है. अपनों को जिंदगी के लिये जूझते देखना काफी दुखद है. मैं दोनों से गुजर चुका हूं.'


केएल राहुल ने ठोका अर्धशतक तो पंजाब के प्रशंसकों ने ऐसे अपने कान बंद कर लिए..देखें Video

उन्होंने कहा, ‘मैं यह नहीं कहता कि इस समय क्रिकेट खेलना सही है या गलत लेकिन इन हालात में परिवार और दोस्तों से अलग रहना कठिन है. मुझे लगता है कि खेल थोड़े समय के ही लिये खुशियां बिखेरता है. जिन्होंने अपनों को खोया, मेरी संवेदनायें उनके साथ हैं. ईश्वर आपको शक्ति दे.' उन्होंने सभी से कोरोना का टीका लगवाने और इसके खिलाफ लड़ाई में योगदान देने की अपील की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ समय पहले कृष्णप्पा गौतम नीलामी में 9.15 करोड़ रुपये में बिके थे.