धोनी ने उतारी तलवारबाजी की नकल तो जडेजा ने किया रिएक्ट, बोले- जरा बल्ले से करके दिखाओ- VIdeo

सीएसके (CSK) ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें धोनी (Dhoni) का अलग रंग देखने को मिल रहा है. वीडियो में धोनी और रॉबिथ उथप्पा साथ बैठे हैं

धोनी ने उतारी तलवारबाजी की नकल तो जडेजा ने किया रिएक्ट, बोले- जरा बल्ले से करके दिखाओ- VIdeo

धोनी ने उतारी तलवारबाजी की नकल तो जडेजा ने किया रिएक्ट

आईपीएल 2021 (IPL 2021) को टाल दिया गया है. कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने यह फैसला किया है. ऐसे में फैन्स को इस समय क्रिकेट का डोज नहीं मिल रहा है. लेकिन तमाम फ्रेंचाइजी अपने सोशल मीडिया अकाउंट आईपीएल से जुड़ी यादों को शेयर कर फैन्स का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी क्रम में सीएसके ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें धोनी (Dhoni) का अलग रंग देखने को मिल रहा है. वीडियो में धोनी और रॉबिथ उथप्पा साथ बैठे हैं और माही हाथ से ही तलवारबाजी की नकल करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

विंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, भारतीय मूल के टैक्सी ड्राइवर का बेटा भी चुना गया

अब धोनी के तलवारबाजी को देखकर क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) रिएक्ट किए बिना नहीं रह सके. जडेजा ने वीडियो पर रिएक्ट किया और धोनी को बल्ले से ऐसा करने के लिए कमेंट में लिखा. जडेजा ने लिखा, 'बल्ले से इसे करना चाहिए..' 


रविंद्र जडेजा के कमेंट पर भी फैन्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि इस सीजन में जडेजा जबरदस्त फॉर्म में रहे. उन्होंने ना सिर्फ गेंदबाजी से कमाल किया बल्कि बल्लेबाजी से भी धमाल करते दिखे. इस सीजन में जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ हुए मैच में हर्षल पटेल के एक ओवर में लगातार 5 छक्के जमाए. 

mhk5096

जडेजा पूरी तरह से आईपीएल 2021 में फॉर्म में दिखे हैं. खुद विराट कोहली जडेजा के परफॉर्मेंस से खुश हुए और कहा कि, जडेजा का फॉर्म में रहना आईपीएल ही नहीं बल्कि भारतीय़ टीम के लिए भी काफी अच्छा है. जडेजा के टीम में रहने से टीम इंडिया काफी मजबूत बन जाती है.

WTC Final: विराट कोहली और केन विलियमसन में कौन है टेस्ट में बेस्ट, जानिए आंकड़ों के आईने में

बता दें कि जून के पहले हफ्ते में भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. 18 जून के टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा तो वहीं जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली जाएगा. जडेजा से फैन्स और कोहली को काफी उम्मीदें हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com