"इंपैक्ट रूल के कारण यह जानना बहुत ही मुश्किल", गायकवाड़ ने जीत के बाद दिया बड़ा बयान

कुछ दिन पहले रोहित शर्मा, मोहम्मद सिराज के बाद यह तीसरी बार है, जब किसी अहम प्लेयर के मुंह से इंपैक्ट रूल का इंपैक्ट निकलकर आया है.

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में रविवार चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs SRH) ने हैदराबाद को 78 रन के विशाल अंतर से हराकर अपनी स्थिति को टेबल में और ज्यादा मजबूत कर लिया. जीत के बाद काफी खुश दिख रहे कप्तान गायकवाड़ ने कई अहम पहलुओं पर बात करते हुए इंपैक्ट रूल के असर भी अहम बयान जारी करते हुए बताया कि कैसे खेल पर इस नियम का असर पड़ रहा है. कुछ दिन पहले रोहित शर्मा, मोहम्मद सिराज के बाद यह तीसरी बार है, जब किसी अहम प्लेयर के मुंह से इंपैक्ट रूल का इंपैक्ट निकलकर आया है.

जीत के बाद कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि जीत के बाद बहुत ही अच्छा लग रहा है. चेन्नई के हालात में खेलना मुश्किल है. और ऐसे में 70 के आस-पास रन से जीतना एक बहुत ही अच्छा एहसास है. उन्होंने चोट के सवा पर कहा कि हर चीज अच्छी है. यहां पर बहुत ही ज्यादा आर्द्रता थी. पिछले मैच में भी बीस ओवर बैटिंग के बाद हमने बीस ओवर फील्डिंग की थी. और रविवार को भी समान हालात थे. 

शतक से चूकने के सवाल पर चेन्नई कप्तान बोले कि मैं शतक की ओर नहीं देख रहा था. मैं स्कोर को 220 के आस-पास लेकर जाना चाहता था. मैं इस बात से निराश था कि मैं आखिर में चार-पांच शॉट लगाने से चूक गया. उन्होंने कहा कि ब्रेक के दौरान मुझे महसूस हुआ कि मैं अंतर पैदा कर सकता था और मैं निराश था, लेकिन शुक्र है कि स्कोर आखिर में पर्याप्त साबिता हुआ. पिछले मैचों में हमने कुछ गलतियां की थीं. लेकिन हैदराबाद के खिलाफ हमारी फील्डिंग अच्छी रही. हम अपन प्लान से जड़ रहे और जानते थे कि हालात क्या हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गायकवाड़ ने कहा कि इंपैक्ट रूल के साथ आप हमेशा ही बीस अतिरिक्त रन चाहते हैं. आप कभी नहीं समझ पाते कि सर्वश्रेष्ठ स्कोर क्या रहेगा. हमारे लिए एक  चिंता की बात थी कि पावर-प्ले में विकेट नहीं मिल रहे थे. यह एक ऐसा क्षेत्र है, जहां आप सामने वाली टीम को बैकफुट पर देख सकते हैं.