"...तो यह कहीं ज्यादा बेहतर होता..." गोयनका-केएल राहुल वायरल वीडियो विवाद पर ब्रेट ली की खरी-खरी

संयोग से, गोयनका अब बंद हो चुकी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के मालिक थे, जब उन्होंने 2016 सीज़न के प्लेऑफ़ से चूकने के बाद एमएस धोनी को कप्तान के रूप में बर्खास्त कर दिया और 2017 सीज़न में स्टीव स्मिथ को कप्तान नियुक्त किया, जहां वे उपविजेता रहे

नई दिल्ली:

बुधवार को जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ को दस विकेट से धो दिया, लेकिन अगले दिन हार से ज्यादा टीम के ऑनर संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की वायरल हुई तस्वीरों ने सुर्खियां बटोर लीं. फैंस ने इन तस्वीरों पर अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त की क्योंकि साफ है कि संदेश अच्छा नहीं गया. मामले पर भारतीय पूर्व दिग्गजों ने तो अपने होठ सिल रखें हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना ​​है कि लखनऊ सुपर जायंट्स की सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs LSG) से हार के बाद केएल राहुल-संजीव गोयनका की एनिमेटेड मुलाकात अगर यह बदं दरवाजे के भीतर होती, तो ज्यादा बेहतर होती. 

ली ने वीरवार को को ऑस्ट्रेलियाई उच्चायोग में एवोकैडो ऑस्ट्रेलिया के लॉन्च कार्यक्रम के दौरान कहा, यह सह बंद दरवाजों के पीछे हुआ होता, क्योंकि यह पूरी दुनिया द्वारा इसे देखने के बजाय एक बेहतर विकल्प हो सकता था. अगर यह बंद दरवाजे के पीछे हुआ होता, तो अब कोई यह सवाल नहीं पूछ रहा होता, लेकिन दूसरी तरफ, आप मालिकों और कोचों के जुनून को भी देखें. वे चाहते हैं कि उनकी टीम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें.'

संयोग से, गोयनका अब बंद हो चुकी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के मालिक थे, जब उन्होंने 2016 सीज़न के प्लेऑफ़ से चूकने के बाद एमएस धोनी को कप्तान के रूप में बर्खास्त कर दिया और 2017 सीज़न में स्टीव स्मिथ को कप्तान नियुक्त किया, जहां वे उपविजेता रहे.


वैसे जहां तक ​​उनकी प्लेऑफ योग्यता का सवाल है, एलएसजी अगर अपने शेष दो मैच जीतते हैं तो 16 अंक तक पहुंच सकते हैं. 14 मई को नई दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ और 17 मई को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ, हालांकि उनका नेट रन-रेट (-0.760) है. अब  यह माइनस में चला गया  है. 

बुधवार को, लखनऊ सुपर जाइंट्स को आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा, जब सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में केवल 9.4 ओवर में 166 रनों का पीछा किया, जो बाएं हाथ के बल्लेबाजों के स्ट्रोक-प्ले का शानदार प्रदर्शन था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैच समाप्त होने के बाद, दृश्यों में एलएसजी के मालिक गोयनका को राहुल, जो कि फ्रेंचाइजी के कप्तान भी हैं, के साथ मैदान पर बातचीत के दौरान हावभाव और शारीरिक भाषा में नाराज दिख रहे थे और शांति से उनकी बातें सुन रहे थे। यह क्लिप जल्द ही वायरल हो गई और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में भारत की कप्तानी करने वाले राहुल के साथ सार्वजनिक रूप से गैर-पेशेवर व्यवहार के लिए गोयनका की तीखी आलोचना हुई.