IND vs WI 2nd ODI: चाइनामैन कुलदीप यादव ने 'महंगे' साबित होने का बताया यह कारण...

IND vs WI 2nd ODI: चाइनामैन कुलदीप यादव ने 'महंगे' साबित होने का बताया यह कारण...

दूसरे वनडे में कुलदीप यादव ने 10 ओवर में 67 रन देकर तीन विकेट लिए

विशाखापट्टनम:

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में गेंदबाजों ने एक बार फिर टीम इंडिया को निराश किया. पहले वनडे मैच में भारतीय गेंदबाजों ने वेस्‍टइंडीज को 322 रन का विशाल स्‍कोर बनाने का मौका दे दिया था. बुधवार को विजाग में शिमरॉन हेतमायर और शाइ होप की जोड़ी ने भारतीय बॉलर्स की जमकर खबर ली. इस मैच में इंडीज टीम, भारत के 321 रन के स्‍कोर तक पहुंचने में सफल हो गई और मुकाबला टाई समाप्‍त हुआ. भारतीय स्पिन गेंदबाज इस दौरान खास तौर पर विपक्षी बल्‍लेबाजों के निशाने पर रहे. चाइनामैन कुलदीप यादव ने अपने 10 ओवर में 67, रवींद्र जडेजा ने 10 ओवर में 49 और युजवेंद्र चहल ने 10 ओवर में 63 रन दिए. विशाखापट्टनम वनडे मैच के बाद भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने स्वीकार किया कि ओस में गेंदबाजी करने में बड़ी दिक्कत हो रही थी.

'किंग कोहली' को वीरेंद्र सहवाग, टाम मूडी और सचिन तेंदुलकर ने इस अंदाज में दी बधाई..

कुलदीप ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा,‘ओस में गेंदबाजी करने में दिक्कत हो रही थी. गेंद पर नमी आने के कारण पकड़ बनाना मुश्किल हो रहा था लेकिन आपको ऐसे हालात से सामंजस्य बिठाने के लिए काफी अभ्यास की जरूरत होती है.'कुलदीप ने 67 रन देकर तीन विकेट लिए.


वीडियो: कुलदीप और चहल की तारीफ में यह बोले थे सुनील गावस्‍कर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि कप्तान विराट कोहली ने उन्हें सही जगह पर गेंद डालने और रनगति पर अंकुश लगाने के लिये कहा था. पहले बल्लेबाजी के फैसले पर कुलदीप ने कहा कि उन्हें लगा था कि दूसरी पारी में विकेट धीमी हो जाएगी. कुलदीप यादव ने हेटमेयर की तारीफ करते हुए कहा,‘वह शानदार बल्लेबाजी कर रहा है. उसे गेंदबाजी करना कठिन है. मैं उसके बल्ले पर अंकुश लगाने की कोशिश कर रहा था. वह पहले मेरे सामने सहज नहीं था लेकिन दो छक्के लगाने के बाद दबाव हट गया.'  (इनपुट: एजेंसी)