Ishant Sharma को बर्थडे पर वाइफ ने यूं किया विश, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा, 'परफेक्ट जोड़ी..'

Ishant Sharma Birthday: भारतीय टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का बर्थडे हैं. इशांत का जन्म 2 सितंबर 1988 को दिल्ली हुआ था. 32 साल के इशांत ने अबतक अपने करियर में 97 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं

Ishant Sharma को बर्थडे पर वाइफ ने यूं किया विश, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा, 'परफेक्ट जोड़ी..'

Ishant Sharma को बर्थडे पर वाइफ ने ऐसे किया विश, लोगों ने कहा- 'परफेक्ट जोड़ी..'

खास बातें

  • इशांत शर्मा के बर्थडे पर क्रिकेटरों ने किया विशा
  • वाइफ प्रतिमा सिंह ने तस्वीर शेयर कर कहा, हैप्पी बर्थडे लव
  • लोगों ने जमकर किया कमेंट

Ishant Sharma Birthday: भारतीय टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का बर्थडे हैं. इशांत का जन्म 2 सितंबर 1988 को दिल्ली हुआ था. 32 साल के इशांत ने अबतक अपने करियर में 97 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. इस बार आईपीएल (IPL 2020) में इशांत दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं. इशांत के बर्थडे पर क्रिकेटर्स ट्वीट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं तो वहीं उनकी वाइफ प्रतिमा सिंह (Pratima Singh) ने भी बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. बता दें कि इशांत की वाइफ खुद भारत की बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं. प्रतिमा ने इशांत के साथ तस्वीर शेयर कर कैप्शन में 'हैप्पी बर्थडे लव' लिखा है.

जैसे ही सोशल मीडिया पर इशांत की तस्वीर बीवी ने शेयर की वैसे ही फैन्स भी लगातार कमेंट करने लगे हैं. लोगों ने तस्वीर पर कमेंट कर दोनों की जोड़ी को क्यूट जोड़ी करार दिया है. कई फैन्स ने दोनों की तस्वीर देखकर लिखा, 'नाइस जोड़ी'. बता दें कि इशांत की वाइफ Pratima Singh भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. साल 2016 में दोनों ने शादी की थी. 

Happy Birthday love @ishant.sharma29

A post shared by Pratima singh (@pratima0808) on

प्रतिमा के साथ शादी इशांत की कैसे हुई इस बारे में उन्होंने एक शो में खुलासा किया था, तेज गेंदबाज ने कहा था कि दिल्ली में मेरे दोस्तों ने टूर्नामेंट का आयोजन किया था, उसमें मैं चीफ गेस्ट बनकर गया था. प्रतिमा उस मैच में चोटिल थी जिसके कारण वो मैच में स्कोरर की भूमिका निभा रही थी.


उसी समय मैंने प्रतिमा को देखा था और दोस्त को कहा था कि यहां तो स्कोरर भी काफी सुंदर हैं. इशांत ने शो में कहा था कि शुरू में प्रतिमा मुझे पसंद नहीं करती थीं, वह हमेशा यहर कहते रहती है कि क्रिकेटर्स को ज्यादा फ्रेम क्यों मिलता है जब दूसरे खेल के खिलाड़ी भी देश को रिप्रजेंट करते हैं.  वैसे 9 दिसंबर 2016 के इशांत और प्रतिमा की शादी हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.