Coronavirus: मदद के लिए युवा क्रिकेटर ईशान किशन ने उठाया यह बड़ा कदम, लाखों रुपये दान में दिए

भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने जानलेवा कोरोनावायरस (coronavirus) से लड़ाई में योगदान देने का फैसला करते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में ढाई लाख रुपए दान किए हैं

Coronavirus: मदद के लिए युवा क्रिकेटर ईशान किशन ने उठाया यह बड़ा कदम, लाखों रुपये दान में दिए

ईशान किशन ने ढाई करोड़ रूपये दान में दिए

खास बातें

  • ईशान किशन ने मुख्यमंत्री राहत कोष में ढाई लाख रुपए दान में दिए
  • आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं ईशान किशन
  • कोरोनावायरस के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन

भारतीय क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने जानलेवा कोरोनावायरस (coronavirus) से लड़ाई में योगदान देने का फैसला करते हुए मुख्यमंत्री राहत कोष में ढाई लाख रुपए दान किए हैं. बता दें कि ईशान किशन ने ढाई लाख रुपए दान बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में किए हैं. ईशन किशन बिहार (Bihar), पटना (Patna) से ताल्लुक रखते हैं. क्रिकेटरों की बात करें तो अबतक सिर्फ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 50 लाख रूपये दान किए हैं तो वहीं कोहली और रोहित शर्मा जैसे क्रिकेटर ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर सिर्फ सलाह देते हुए नजर आए हैं. इसके अलावा अलग- अलग खेल से जुड़े खिलाड़ी जैसे भारत में बजरंग पुनिया, पीवी सिंधु इस विषम परिस्थिती में लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. गौरतलब है कि आईपीएल में ईशान किशन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलते हैं तो वहीं रणजी ट्रॉफी में वो बिहार, झारखंड की ओर से खेल चुके हैं. ईशान इस समय भारत के उदीयमान क्रिकेटरों में गिने जाते हैं. हालांकि अबतक ईशान को भारत के लिए डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है लेकिन आईपीएल (IPL 2020) में उन्होंने अपनी योग्यता साबित की है.

आईपीएल में ईशान ने अबतक 37 मैच खेले हैं इस दौरान उनके खाते में 695 रन दर्ज है. उन्होंने अबतक 3 अर्धशतक आईपीएल में जमाए हैं. ईशान ने अबतक आईपीएल में 4 सीजन खेले हैं. कोरोनावायरस के कारण आईपीएल 2020 के होने पर अब संशय के बादल मंडरा रहे हैं. कोरोना (coronavirus) का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पूरे भारत को इस खतरनाक वायरस की वजह से 21 दिनों के लिए लॉकडाउन किया गया है. COVID-19 की वजह से मरने वालों की संख्या 20 हो चुकी है. वहीं संक्रमित लोगों की संख्या 880 पहुंच गई है. कोरोना के मामले पहली बार एक दिन में सौ से ज़्यादा संक्रमित बढ़े. शुक्रवार को 24 घंटों में 156 नए मामले सामने आए.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com