कोरोनावायरस: इरफान पठान इस बात को लेकर भड़के, ट्वीट कर लिखा, इंसानों की बस्ती में बस यही रोना है..

कोरोनावायस (Coronavirus) के जंग के बीज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट कर ऐसे लोगों पर निशाना साधा है जो खुद को स्पेशल समझते हैं. बता दें कि भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1000 पार कर चुकी है.

कोरोनावायरस: इरफान पठान इस बात को लेकर भड़के, ट्वीट कर लिखा, इंसानों की बस्ती में बस यही रोना है..

इरफान पठान का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • इरफान पठान ने ट्वीट कर बड़ी बाते करने वाले लोगों पर साधा निशाना
  • पठान बंधुओं ने 4000 मास्क किए दान
  • भारत में 21 दिनों तक लॉकडाउन

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण इस समय पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में सभी क्रिकेटर अपने घरों में रहकर अपने परिवार वालों के साथ क्विलिटी समय बिता रहे हैं. ऐसे में भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में इऱफान ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो खुद की खांसी को नॉर्मल तो दूसरे लोग खांसी करें तो उन्हें कोरोना है. ऐसे लोगों के लिए इरफान ने ट्वीट किया और लिखा 'इंसानों की बस्ती में बस यही रोना है, खुद को आए तो खांसी दूसरे करें तो कोरोना. बता दें कि इरफान ने अपने पिता के एनजीओं के तहत 4000 मास्क दान देने का काम कर चुके हैं. इरफान पठान ऐसे क्रिकेटर में रहे हैं जो इस वैश्विक विपदा में मदद करने के लिए सबसे आगे आए थे. बता दें कि इस समय सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना जैसे दिग्गजों ने प्रधामंत्री राहत कोष में अपनी ओर से सहायता राशि दान में दिए हैं तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुप्त दान करने की बात करते हुए ट्वीट किया था. वैसे, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने 51 करोड़ रूपये का की राशि राहत कोष में जमा कराई है. कोरोना से बढ़ते खतरे को देखते हुए पीएम मोदी ने भारत में संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया है जो 21 दिनों तक रहेगा.

गौरतलब है कि भारत में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1000 से ज्यादा हो गई है. इस बीमारी से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 100 मरीज अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. इस वायरस के सबसे ज्यादा मामले अब तक महाराष्ट्र में सामने आए हैं. कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार लॉकडाउन (Lockdown), सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) समेत हर संभव कदम उठा रही है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com