एयरपोर्ट पर परिवार समेत फंसे इरफान पठान, हुआ बुरा बर्ताव, ट्वीट कर एयरलाइंस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

इरफान पठान ने आरोप लगाया है कि एयरलाइन के द्वारा की गई गड़बड़ी के कारण उनको काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है. इरफान पठान का कहना है कि बुकिंग कंफर्म होने के बावजूद उनको डेढ़ घंटे तक पूरे परिवार के साथ उनको लाइन में खड़ा रखा.

एयरपोर्ट पर परिवार समेत फंसे इरफान पठान, हुआ बुरा बर्ताव, ट्वीट कर एयरलाइंस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट कर तुरंत एक्शन लेने की मांग की है

नई दिल्ली:

एशिया कप से पहले भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) को अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर बुरा बर्ताव सहन करना पड़ा. एक एयरलाइन के द्वारा की गई गड़बड़ी के कारण इस खिलाड़ी को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा. इरफान पठान (Irfan Pathan) का कहना है कि बुकिंग कंफर्म होने के बावजूद उनको डेढ़ घंटे तक एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ा. 

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी भी दी. उन्होंने संबंधित अधिकारियों ने इस बात को लेकर एक्शन लेने की भी मांग कर दी है. अपने ट्वीट पर उन्होंने कैप्शन लिखा- आशा है कि आप नोटिस करेंगे और सुधारेंगे @airvistara. हालांकि बाद में एयरलाइंस ने ट्वीट कर पठान के साथ हुए इस बर्ताव के लिए चिंता व्यक्त की है.

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर पर लिखा "आज, मैं विस्तारा फ्लाइट यूके -201 से मुंबई से दुबई की यात्रा कर रहा था. चेक-इन काउंटर पर, मुझे बहुत बुरा अनुभव हुआ. विस्तारा अनजाने में मेरी टिकट श्रेणी को डाउनग्रेड कर रही थी जो एक कन्फर्म बुकिंग थी. मुझे एक समाधान के लिए काउंटर पर डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा. मेरे साथ मेरी पत्नी, मेरे 8 महीने का शिशु और 5 साल के बच्चे को भी इससे गुजरना पड़ा".


"ग्राउंड स्टाफ का व्यवहार भी ठीक नहीं था और तरह-तरह के बहाने दे रहे थे. बल्कि कुछ यात्रियों को भी इसी अनुभव से गुजरना पड़ा. मुझे समझ में नहीं आता कि उन्होंने फ्लाइट को ओवरसोल्ड क्यों किया और इसे प्रबंधन द्वारा कैसे मंजूरी दी गई? मैं संबंधित अधिकारियों से इन घटनाओं पर तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध करूंगा ताकि किसी को भी मेरे जैसे अनुभव से न गुजरना पड़े."

Irfan Pathan, Vistara, Asia Cup, Cricket news

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com