इऱफान पठान ने टी-20 क्रिकेट में वापसी का किया ऐलान, इस टीम की ओर से खेलते हुए आएंगे नजर

इरफान पठान (Irfan pathan) की एक बार फिर क्रिकेट में वापसी हो रही है, कोरोना वाय़रस लॉकडाउन से पहले इरफान रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए दिखे थे. अब भारत का पूर्व दिग्गज गेंदबाज लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) में भी खेलते हुए नजर आने वाला है

इऱफान पठान ने टी-20 क्रिकेट में वापसी का किया ऐलान, इस टीम की ओर से खेलते हुए आएंगे नजर

इरफान पठान लंका प्रीमिय लीग में खेलते हुए आएंगे नजर

खास बातें

  • इरफान पठान लंका प्रीमियर लीग में खेलते हुए आएंगे नजर
  • एलपीएल में कैंडी टस्कर्स की टीम का बने हिस्सा
  • ये टूर्नामेंट 21 नवंबर से 13 दिसंबर के बीच खेला जाएगा

इरफान पठान (Irfan pathan) की एक बार फिर क्रिकेट में वापसी हो रही है, कोरोना वाय़रस लॉकडाउन से पहले इरफान रोड सेफ्टी सीरीज में खेलते हुए दिखे थे. अब भारत का पूर्व दिग्गज गेंदबाज लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) में भी खेलते हुए नजर आने वाला है. इरफान पठान (Irfan pathan) ने रविवार को बताया कि वह लंका प्रीमियर लीग (LPL) में कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलेंगे. कैंडी की इस टीम में वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिस गेल (Chris Gayle), स्थानीय खिलाड़ी कुसाल परेरा, श्रीलंका के टी20 विशेषज्ञ कुसाल मेंडिस और नुवान प्रदीप तथा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट भी शामिल हैं, श्रीलंका के पूर्व कप्तान हसन तिलकरत्ने भी कैंडी के कोचिंग स्टाफ में शामिल हैं. इस साल के शुरू में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले इरफान ने भारत की तरफ से 29 टेस्ट, 120 वनडे ओर 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. इरफान ने एलपीएल (LPL 2020) द्वारा जारी किये गये बयान में कहा, ‘‘मैं एलपीएल में कैंडी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं. हमारी टीम में कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं और मैं लीग में खेलने के लिये तैयार हूं.

Lanka Premier League में खेलने वाले खिलाड़ियों की घोषणा, शाहिद अफरीदी भी खेलेंगे, जानिए पूरी लिस्ट

लंका प्रीमियर लीग (LPL) टूर्नामेंट 21 नवंबर से 13 दिसंबर के बीच 2 मैदानों- पलेकल इंटनेशनल स्टेडियम और महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाने वाला है. यह टूर्नामेंट 15 दिन के अंदर खेला जाएगा जिसमें कुल 23 मैच खेले होंगे.


इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) भी खेलते हुए नजर आएंगे. अफरीदी टी-20 क्रिकेट के सबसे दिग्गज खिलाड़ी में से एक रहे हैं. पाकिस्तान का यह पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गाले  ग्लैडिएटर्स की टीम की ओर से टूर्नामेंट खेलते हुए नजर आने वाला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​