आयरलैंड बल्लेबाज ने मचाई खलबली, 5 गेंद पर लगाए लगातार 5 छक्के, 19 गेंद पर ठोक दिया 96 रन- Video

T20 Blast 2022 टूर्नामेंट का आगाज हो गया है. नॉर्थ ग्रुप में वॉरविकशायर और नॉर्थम्पटनशायर (Warwickshire vs Northamptonshire) के मैच के दौरान वॉरविकशायर की ओर से खेलते हुए आयरलैंड के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की 51 गेंद पर 119 रन बनाए

आयरलैंड बल्लेबाज ने मचाई खलबली, 5 गेंद पर लगाए लगातार 5 छक्के, 19 गेंद पर ठोक दिया 96 रन- Video

टी-20 में आयलैंड के बल्लेबाज का कोहराम

खास बातें

  • टी-20 ब्लास्ट में पॉल स्टर्लिंग ने 46 गेंद पर ठोका शतक
  • अपनी पारी के दौरान एक ओवर में ठोके 34 रन
  • लगातार 5 छक्का लगाकर मचाई खलबली

T20 Blast 2022 टूर्नामेंट का आगाज हो गया है. नॉर्थ ग्रुप में वॉरविकशायर और नॉर्थम्पटनशायर (Warwickshire vs Northamptonshire) के मैच के दौरान वॉरविकशायर की ओर से खेलते हुए आयरलैंड के बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की 51 गेंद पर 119 रन बनाए, जिसमें 10 छक्के और 9 चौके जमाए. पॉल ने 46 गेंद पर शतक जमाया. अपनी पारी के दौरान आयरलैंड के इस बल्लेबाज ने एक ओवर में 34 रन भी बनाए जिसमें 5 छक्का और एक चौका शामिल रहा.  

रियान पराग के 'attitude' की तारीफ करना सूर्यकुमार यादव को पड़ा महंगा, अब सफाई देते हुए कही ऐसी बात

नॉर्थम्पटनशायर के गेंदबाज जेम्स सेल्स  (James Sales) के खिलाफ स्टर्लिंग ने धमाल मचाया और लगातार 5 गेंद पर 5 छक्के लगा दिए. ऐसा लगा कि अब आयरलैंड के यह बल्लेबाज 6 गेंद पर 6 छक्का लगाने के रिकॉर्ड को पूरा कर लेगा लेकिन सेल्स भाग्यशाली रहे कि आखिरी गेंद पर चौका लगा. लेकिन इस ओवर में 34 रन बनाकर स्टर्लिंग ने फैन्स का खूब मनोरंज किया. 


स्टर्लिंग का टी-20 में यह तीसरा शतक है. बता दें कि स्टर्लिंग का टी-2 ब्लास्ट में यह डेब्यू है और अपने डेब्यू सीजन में ही आयरलैंड के बल्लेबाज ने धूम-धड़ाके के साथ बल्लेबाजी कर सोशल मीडिया पर महफिल लूट ली है. हर तरफ स्टर्लिंग की बल्लेबाजी की तारीफ हो रही है. 

RR vs RCB Qualifier 2: बेंगलोर और राजस्थान के बीच ब्लॉकबस्टर मुकाबला, संभावित XI, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

पॉल स्टर्लिंग ने 19 गेंद पर ठोके 96 रन
अपनी 119 रन की पारी में पॉल स्टर्लिंग ने 96 रन सिर्फ चौके और छक्के से बनाए हैं. दरअसल अपनी पारी में उन्होंने 10 छक्के और 9 चौके लगाए. यानि 19 गेंद पर उनके बल्ले से 96 रन निकले.

होटल भी बुक था, तारीख भी तय थी, फिर आ गया RCB का बुलावा, पढ़ें रजत पाटीदार की अद्भुत कहानी

पॉल स्टर्लिंग की धुआंधार 119 रन की पारी के दम पर वॉरविकशायर ने 16 ओवर में 3 विकेट पर 207 रन बनाए जिसके बाद नॉर्थम्पटनशायर की टीम 14.2 ओवर में 81 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. बारिश से बाधित मैच मे वॉरविकशायर यह मैच (DLS method) से 125 रन से जीतने में सफल रही. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com