IPL 2020: RCB ने चला नया दांव, UAE टीम के कप्तान से ली मदद

IPL 2020 में RCB का पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम के खिलाफ है. आरसीबी ने नई रणनीति के तहत आईपीएल के आगाज से पहले यूएई कप्तान से मदद मांगी है.

IPL 2020: RCB ने चला नया दांव, UAE टीम के कप्तान से ली मदद

UAE कप्तान की मदद ले रही है आरसीबी टीम

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के दौरान अभ्यास के लिये यूएई के कप्तान अहमद रजा (UAE captain Ahmed Raja) और युवा कार्तिक मेयप्पन (Karthik Miyappan) को टीम में शामिल किया है. स्थानीय मीडिया के अनुसार रजा ने अनिवार्य पृथकवास पूरा कर लिया है और वह विराट कोहली (Virat kohli) की टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं. बायें हाथ के स्पिनर रजा को गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम के कहने पर बुलाया गया है. रजा ने कहा,‘‘ मेरा खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ से परिचय कराया गया । श्री (श्रीराम) से अपने बारे में सुनकर अच्छा लगा. आप कल्पना कर सकते हैं कि एबी जैसा खिलाड़ी आपको आकर बोले कि हमारी मदद के लिये धन्यवाद.यकीन ही नहीं हो रहा. रजा 14 साल से यूएई टीम (UAE Cricket Team) का हिस्सा हैं, दूसरी ओर कार्तिक लेग स्पिनर हैं जो यूएईके लिये चार वनडे खेल चुके हैं.

आरसीबी टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है, ऐसे में इस बार नई रणनीति के साथ बैंगलोर टीम मैदान पर उतरेगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ होना है. 

आरसीबी टीम में विराट कोहली के अलावा एरोन फिंच, एबी डिविलियर्स, क्रिस मोरिस और  जोश फिलिप जैसे खिलाड़ी हैं तो वहीं युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर और एडम जाम्पा जैसे स्पिनर हैं जो इस बार आरसीबी के लिए अहम खिलाड़ियों में शुमार हैं.


इस बार टीम बैंगलोर आईपीएल का खिताब पहली बात जीतने के इरादे के साथ मैदान पर उतरेगी. कोहली और डिविलियर्स पर हर फैन्स की नजर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.