राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने कहा 'गुड बाय', साथियों से बिछड़ने का गम VIDEO में साफ आया नजर 

राजस्थान रॉयल्स के युजी चहल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली आगामी टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. आरआर से टीम इंडिया में जगह बनाने वाले वो इकलौते खिलाड़ी हैं. 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने कहा 'गुड बाय', साथियों से बिछड़ने का गम VIDEO में साफ आया नजर 

राजस्थान रॉयल्स ने ट्विटर पर शेयर किया 'गुड बाय' वीडियो

खास बातें

  • राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने कहा 'गुड बाय'
  • SA के खिलाफ भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल शामिल
  • पडिक्कल और कृष्णा ने फैंस का किया धन्यवाद
नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल (IPL 2022) का अंत वैसा नहीं हुआ जैसा वो चाहते थे. पहले आईपीएल सीजन की चैंपियन आरआर (Rajasthan Royals) ये मान के चल रही थी कि वो एक बार फिर आईपीएल चैंपियन बनने जा रहे हैं. हालांकि फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस ने उनसे अच्छी क्रिकेट खेली और अपने पहले ही सीजन में ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया. पिछले दो महीने से चल रहे आईपीएल का अंत 29 मई को शानदार समापन समारोह के साथ हुआ है. इन दिनों में सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के साथियों साथ जिंदगी बिता रहे थे. लेकिन आईपीएल का 15 वा खत्म होने के बाद इन प्लेयर्स को अपनी अपनी ड्यूटी के लिए अलग होना होना होगा और अब ये सभी खिलाड़ी अगले साल अगले सीजन के दोबारा इकट्ठे होंगे. 

यह भी पढ़ें: Border-Gavaskar Trophy: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्या थी Ashwin की रणनीति, हनुमा विहारी के साथ साझेदारी पर किया खुलासा

इसी सिलसिले में राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर सभी प्लेयर्स के बिछड़ने का एक वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "अलविदा कहना हमेशा मुश्किल होता है खासकर जब यह एक परिवार हो."


इस वीडियो में सीजन के पर्पल कैप विनर और स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), रियान पराग, देवदत्त पडीकल और प्रसिद्ध कृष्णा को टीम के सदस्यों को गले लगते और 'गुड बाय' कहते देखा जा सकता है.

युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने कहा, "ये एक शानदार सीजन रहा. काश हम इसका अंत एक हाइ नोट पर कर पाते. लेकिन जो भी हो, फाइनल के दिन हम अच्छे नहीं थे. हालांकि ये काफी अच्छा रहा है."

आरआर फैंस के लिए पडिक्कल ने कहा, "उम्मीद करता हूं हम आपके लिए अच्छा खेलते रहे और आप हमें इसी तरह स्पोर्ट करते रहे. हल्ला बोल."

तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Kirshna) ने कहा, "ये एक शानदार सीजन रहा है. स्वाभाविक तौर पर हम फाइनल जीतते तो ज्यादा अच्छा होता, लेकिन फैंस का काफी शानदार रहे हैं. आगे आने वाले सालों में एक्शन का इंतजार है. आप लोगों का बहुत शुक्रिया. हमारे लिए चियर करते रहें." 

यह भी पढ़ें: IPL में अच्छे प्रदर्शन से किसे हुआ फायदा, INDvsSA के लिए किस टीम से कौन हुआ सिलेक्ट, जानिए पूरी लिस्ट

लीग स्टेज में दूसरे स्थान पर रहने के बाद संजू सैमसन की आरआर ने दूसरे क्वालीफायर में आरसीबी को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था. राजस्थान की टीम 14 साल बाद आईपीएल फाइनल में पहुंची थी. 

राजस्थान रॉयल्स के युजी चहल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली आगामी टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. आरआर से टीम इंडिया में जगह बनाने वाले वो इकलौते खिलाड़ी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com