IPL 2024: "स्कूल की फीस का भरनी है लेकिन..." महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए फैन ने खरीदे 64 हजार के टिकट

एक फैन निश्चित रूप से क्रिकेटर के लिए अपने प्यार या कहें पागलपन के चलते सुर्खियों में है. 8 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स की मेजबानी की थी और एक फैन ने अपनी तीन बेटियों के साथ इस मैच में धोनी की एक झलक पाने के लिए 64,000 रुपये की रकम खर्च कर दी.

IPL 2024:

IPL 2024: महेंद्र सिंह धोनी को देखने के लिए फैन ने खरीदे 64 हजार के टिकट

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लाखों फैन्स हैं. फैंस की 'थाला' को लेकर दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. ना सिर्फ फैंस धोनी को अपना आदर्श मानते हैं बल्कि कई फैंस उनकी पूजा भी करते हैं. धोनी के प्रति फैंस की दीवानगी का आलम यह है कि यह बातें आम लगती हैं. हालांकि, एक फैन निश्चित रूप से क्रिकेटर के लिए अपने प्यार या कहें पागलपन के चलते सुर्खियों में है. 8 अप्रैल को एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स की मेजबानी की थी और एक फैन ने अपनी तीन बेटियों के साथ इस मैच में धोनी की एक झलक पाने के लिए 64,000 रुपये की रकम खर्च कर दी.

हिंदुस्तान टाइम्स ने स्पोर्टवॉक चेन्नई के हवाले से लिखा है कि एक फैन ने टिकट ना मिलने के चलते ब्लैक में टिकट खरीदे. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी अपने बच्चों की स्कूल फीस नहीं भरी हैं, लेकिन सिर्फ एक धोनी को देखने के लिए टिकट खरीदी है. इस पिता ने कहा,"मुझे टिकट नहीं मिले, इसलिए मैंने उन्हें ब्लैक में खरीदा. यह कुल 64,000 रुपये का था. मुझे अभी भी स्कूल की फीस भरनी है. लेकिन हम एमएस धोनी को सिर्फ एक बार देखना चाहते थे. मेरी तीन बेटियां और मैं बहुत खुश हैं." वहीं उनकी बेटी ने कहा,"मेरे पिता ने इन टिकटों को पाने के लिए बहुत मेहनत की है. जब धोनी खेलने आए तो हम बहुत खुश थे."

बात अगर मैच की करें तो रवींद्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आसान जीत दर्ज की. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को जीत के लिए 138 रनों का लक्ष्य दिया था. कोलकाता के लिए सुनील नरेन ने 27, श्रेयर अय्यर ने 34 रनों की पारी खेली थी. चेन्नई के लिए जडेजा और तुषार देशपांडे ने तीन-तीन विकेट हासिल किए. इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने ऋतुराज गायकवाड़ की नाबाद 67 रनों की पारी के दम पर आसानी से मैच अपने नाम किया.


यह भी पढ़ें: IPL 2024: "खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेनी होगी..." ऋषभ पंत ने जीत के बाद गेंदबाजों पर दिया बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली की जीत ने बदला सभी टीमों का समीकरण, हार के बाद लखनऊ इस नंबर पर, अब ऐसी है प्वाइंट्स टेबल