IPL 2024: "बहुत सारे सवाल हैं लेकिन..." हार्दिक पांड्या ने मुंबई के प्लेऑफ की रेस से बाहर होने पर दिया बड़ा बयान

Hardik Pandya Big Statement: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 24 रन से हार का सामना करने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि हार की वजहों को ढूंढने में थोड़ा समय लगेगा

IPL 2024:

IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने मुंबई के प्लेऑफ की रेस से बाहर होने पर दिया बड़ा बयान

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में शुक्रवार को 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 24 रन से हार का सामना करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि हार की वजहों को ढूंढने में थोड़ा समय लगेगा. मुंबई की टीम 18.5 ओवर में 145 रन पर आउट हो गयी. टीम के लिए सिर्फ सूर्यकुमार यादव (56) ही बल्ले से बड़ा स्कोर बना पाए. यह मुंबई की मौजूदा सीजन की 11 मैचों में आठवीं हार है और वो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है.

वहीं मुंबई इंडियंस की हाक के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में हार्दिक पांड्या ने कहा,"मेरा मतलब है कि स्पष्ट रूप से बल्लेबाजी पारी में, हम साझेदारी नहीं बना सके और विकेट खोते रहे, टी20 में यदि आप साझेदारी नहीं बनाते हैं, तो यह आपको महंगा पड़ेगा. ज्यादा नहीं, बहुत सारे सवाल हैं लेकिन उनका जवाब देने में थोड़ा समय लगेगा लेकिन अभी ज्यादा कुछ कहने को नहीं है."

हार्दिक पांड्या ने इस दौरान गेंदबाजों की तारीफ की जिन्होंने कोलकाता की पारी को 169 रनों के स्कोर पर रोक दिया था. हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा,"जैसा कि आपने बताया, गेंदबाजों ने शानदार काम किया, पहली पारी के बाद विकेट थोड़ा बेहतर हो गया, ओस आ गई. हम खेल को देखेंगे और देखेंगे कि हम क्या बेहतर कर सकते थे.."


इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने कहा,"तुम लड़ते रहो, यही मैं खुद से कहता हूं, मैदान को कभी मत छोड़ो, कठिन दिन आते हैं लेकिन अच्छे दिन भी आते हैं, यह चुनौतीपूर्ण है लेकिन चुनौतियां तुम्हें बेहतर बनाती हैं."

बता दें, मुंबई इडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था और गेंदबाजों ने उनका फैसला सही साबित किया. कोलकाता ने 57 के स्कोर पर ही पांच विकेट गंवा दिए थे. लेकिन इसके बाद वेंकटेश अय्यर और मनीष पांडे ने मिलकर कोलकाता की पारी को संभाला और टीम को 169 के स्कोर तक लेकर गए. केकेआर के लिए वेंकटेश अय्यर ने 52 गेंदों में छह चौके और तीन छक्कों के दम पर 70 रनों की पारी खेली, जबकि मनीष पांडे ने 31 गेंदों में दो चौके और दो छक्कों के दम पर 42 रनों की पारी खेली. मुंबई के लिए बुमराह और नुवान तुषारा ने 3-3 विकेट हासिल किए.

कोलकाता से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की बल्लेबाजी शुरू से ही लड़खड़ा गई. मुंबई के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव रहे जिन्होंने 35 गेंदों में छह चौके और दो छक्कों के दम पर 56 रनों की पारी खेली. उनके अलावा टिम डेविड ने 24 रन बनाए. कोलकाता के लिए मिचेल स्टार्क ने चार विकेट हासिल किए. जबकि सुनील नरेन, आंद्रे रसेल और वरुण चक्रवर्ती ने दो-दो विकेट हासिल किए.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "मेरी रातों की नींद उड़ा दी..." डिविलियर्स, धोनी, कोहली नहीं बल्कि इस बल्लेबाज से गौतम गंभीर को लगता था डर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Video: रोहित शर्मा ने विश्व कप की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रिंकू सिंह के साथ ऐसा करके जीता फैंस का दिल, सामने आया खास वीडियो