IPL 2024: "एक कप्तान के रूप में..." हार्दिक पांड्या को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कह दी बड़ी बात

Aaron Finch on Hardik Pandya: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एरोन फिंच ने शुक्रवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 24 रन से हार के बाद मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन का आकलन करते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या आईपीएल जैसे टूर्नामेंट का दबाव महसूस कर रहे हैं.

IPL 2024:

Aaron Finch on Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कह दी बड़ी बात

Aaron Finch Big Statement on Hardik Pandya: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एरोन फिंच ने शुक्रवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 24 रन से हार के बाद मुंबई इंडियंस के प्रदर्शन का आकलन करते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या आईपीएल जैसे टूर्नामेंट का दबाव महसूस कर रहे हैं. केकेआर की पारी के अंत में जसप्रीत बुमराह (3-18) और नुवान तुषारा (3-42) ने तीन-तीन विकेट लिए, क्योंकि मुंबई इंडियंस ने वेंकटेश अय्यर की 52 गेंदों में 70 रनों की शानदार पारी के बावजूद उन्हें 169 रनों पर सीमित कर दिया, जिन्होंने छठे विकेट के लिए मनीष पांडे के साथ 83 रन जोड़े.

फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव से कहा,"वानखेड़े स्टेडियम में ओस गिरने के कारण आप उनसे 170 रनों का पीछा करने की उम्मीद कर सकते हैं. यह आम तौर पर बल्लेबाजी करने के लिए एक खूबसूरत जगह है. हां यह थोड़ा अस्वाभाविक था, जिस तरह से यह थोड़ा अधिक टर्न ले रहा था और यह थोड़ा अधिक दो गति वाला था जो हमने अतीत में नहीं देखा था."

मिचेल स्टार्क ने 4-33 विकेट लिए, 19वें ओवर में चार गेंदों में तीन विकेट लेकर मुंबई की पारी 145 रन पर समेट दी, जब स्पिन जोड़ी सुनील नारायणन और वरुण चक्रवर्ती ने उन्हें समान 2-22 के विकेट के साथ 61/4 पर रोक दिया था.


एरोन फिंच ने आगे कहा,"वह वास्तव में थका हुआ लग रहा है और कोई ऐसा व्यक्ति है जो दबाव महसूस कर रहा है. और मैं उसके लिए महसूस करता हूं, मैं स्वयं उस स्थिति में रहा हूं जहां आप व्यक्तिगत रूप से जो कुछ भी प्रयास कर रहे हैं वह काम नहीं कर रहा है. और जब टीम उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हो, तो यह बहुत मुश्किल स्थिति होती है. यह एक ऐसी चीज है जहां आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं और टीमें जीत रही हैं, यह ऐसी चीज है जिसे आप एक कप्तान के रूप में लेंगे लेकिन आप टीम के प्रदर्शन के लिए कप्तान के रूप में सारी जिम्मेदारी निभाते हैं और यह एक अविश्वसनीय रूप से कठिन जगह है, खासकर इस प्रतियोगिता में जहां यह बहुत क्रूर है."

बता दें, शुक्रवार को हुए मैच में कोलकाता के खिलाफ 24 रन से हारने के बाद मुंबई इंडियंस प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है. मैच में बल्लेबाजी के लिए पहले भेजे जाने के बाद कोलकाता ने 20 ओवरों में 169 रन बनाए. इसके जवाब में मुंबई इंडियंस 145 रनों पर ऑल-आउट हो गई. केकेआर का अगला मुकाबला रविवार को लखनऊ में लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा जबकि मुंबई इंडियंस सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: सुनील नरेन ने आईपीएल में रचा इतिहास, इस लिस्ट में पहुंचे टॉप पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "बहुत सारे सवाल हैं लेकिन..." हार्दिक पांड्या ने मुंबई के प्लेऑफ की रेस से बाहर होने पर दिया बड़ा बयान