IPL 2024: "केएल राहुल को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए..." संजीव गोयनका ने कप्तान को बीच मैदान सुनाया तो भड़क उठे फैंस

KL Rahul and Sanjiv Goenka Animated Chat: एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें संजीव गोयनका द्वारा केएल राहुल को कुछ कहते हुए देखा जा सकता है. संजीव गोयकना ने केएल राहुल को क्या कहा,यह तो किसी ने नहीं सुना, लेकिन वीडियो से साफ पता चल रहा है कि संजीव गोयनका काफी गुस्से में हैं और केएल राहुल इस दौरान असहज दिखाई दे रहे हैं.

IPL 2024:

IPL 2024: संजीव गोयनका द्वारा केएल राहुल पर भड़ास निकालने पर सोशल मीडिया हुआ गुस्सा

हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडिम में लखनऊ सुपर जायंट्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शर्मानाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका और टीम के कप्तान केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ जिसमें संजीव गोयनका द्वारा केएल राहुल को कुछ कहते हुए देखा जा सकता है. संजीव गोयकना ने केएल राहुल को क्या कहा,यह तो किसी ने नहीं सुना, लेकिन वीडियो से साफ पता चल रहा है कि संजीव गोयनका काफी गुस्से में हैं और केएल राहुल इस दौरान असहज दिखाई दे रहे हैं.

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर केएल राहुल के समर्थन में आ गए हैं और लगातार संजीव गोयनका को निशाना बना रहे हैं. संजीव गोयनका द्वारा लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद कप्तान केएल राहुल पर मैदान पर ही सबके सामने अपनी भड़ास निकालना, फैंस को फंसद नहीं आया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो शेयर करते ध्रुव त्रिपाठी नाम के एक हुए एक यूजर ने लिखा,"लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका शायद बड़े बिजनेस मैन तो है ,लेकिन इनमें सहनशीलता बिलकुल नहीं है ,RCB इतने आईपीएल हार गई फिर भी उनके मालिक ने ऐसी अभद्रता नही करी ,जो कल केएल राहुल के साथ हुई है. केएल राहुल को तुरंत कप्तानी छोड़ देनी चाहिए."


बात अगर मैच की करें तो लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आयूष बदोनी की नाबाद 55 और निकोलस पूरन की नाबाद 48 रनों की पारी के दम पर 4 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए और हैदराबाद को जीत के लिए 166 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में हैदराबाद ने 9.4 ओवरों में ही मैच अपने नाम किया. हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने  आतिशी पारियां खेली और टीम को जीत दिलाई. यह हैदराबाद की 12 मैचों में छठी हार है और टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना को करारा झटका लगा है. लखनऊ अब ऐसी स्थिति में आ गई है कि एक भी हार टीम का रास्ता रोक सकती है.


यह भी पढ़ें: Video: लखनऊ की शर्मनाक हार के बाद केएल राहुल पर सबके सामने भड़के संजीव गोयनका, मैदान पर बुरी तरह लगाई फटकार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: कभी धोनी को कप्तानी से हटाया, अब केएल राहुल पर सबके सामने भड़के ....जानिए कौन हैं लखनऊ सुपर जांयट्स के मालिक संजीव गोयनका