IPL 2024 Points Table: केकेआर की जीत से प्वाइंट्स टेबल में मची हलचल, एक साथ तीन टीमों को लगा झटका

Updated IPL 2024 Points Table: केकेआर (KKR no 1 at IPL 2024 Points Table) की टीम ने शानदार खेल दिखाकर अपने तीनों मैचों में से तीन मैच जीत लिए हैं.

IPL 2024 Points Table: केकेआर की जीत से प्वाइंट्स टेबल में मची हलचल, एक साथ तीन टीमों को लगा झटका

IPL 2024 Points Table: जानिए ताजा हाल प्वाइंट्स टेबल

Updated IPL 2024 Points Table: आईपीएल 2024 (IPL 2024) के 16वें मैच के बाद IPL 2024 - Points Table में बदलाव हुआ है. केकेआर (KKR no 1 at IPL 2024 Points Table) की टीम अब नंबर वन पर पहुंच गई . केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को भारी अंतर से हराकर प्वाइंट्स टेबल में अपनी जगह नंबर वन पर पहुंचा दी है. केकेआर को एक भी मैच में हार का सामना नहीं करना पड़ा है. केकेआर ने तीन मैच में तीन मैच जीते हैं और साथ ही नेट रन रेट में भी काफी आगे निकल गई है. केकेआर के पास इस समय नेट रन रेट +2.518 है. वहीं, दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम मौजूद हैं.  इसके बाद तीसरे नंबर पर सीएसके (CSK) की टीम है.

ये भी पढ़े-   "Gautam Gambhir The mastermind...", केकेआर की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने मचाई खलबली, गंभीर के फैसले ने ऐसे बदली कहानी


वहीं आरसीबी को हराकर लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) की टीम ने टॉप 4 में एंट्री मार ली है. लखनऊ IPL 2024 - Points Table में चौथे नंबर पर है. पांचवें नंबर पर इस समय गुजरात टाइटंस की टीम है. छठे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम है. नंबर 7 पर पंजाब किंग्स है. केकेआर से हारने के बाद अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर पहुंच गई है. आठवें नंबर पर आरसीबी है तो वहीं आखिरी पायदान पर इस समय मुंबई इंडियंस की टीम है. मुंबई को अब तक एक भी मैच में जीत नहीं मिली है. 

एक साथ तीन टीमों को झटका

केकेआर के प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर पहुंचने से एक साथ तीन टीमों को तगड़ा झटका लगा है. दिल्ली, आरसीबी और मंबई इंडिय़ंस की टीम के लिए अब आगे की लडा़ई काफी मुश्किल हो गई है. खासकर इन तीन टीमों को अपने आने वाले हर मैच में अच्छा खेल दिखाकर मैच जीतने की कोशिश करनी होगी. अब यहां से एक हार भी इन टीमों के लिए टॉप 4 मे ंपहुंचने की उम्मीद को कम कर सकता है. 

Latest and Breaking News on NDTV

Updated Orange Cap Holders IPL 2024: (सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज) 

ऑरेंज कैप इस समय  विराट कोहली के पास है .कोहली ने 4 मैच में 203 रन बनाए हैं. तो वहीं, दूसरे नंबर पर रियान पराग हैं. पराग ने 3 मैच में 181 रन बनाने में सफलता हासिल की है. तीसरे नंबर पर हेनरिक क्लासेन हैं. . क्लासेन ने 3 मैच में 167 रन बना लिए हैं. चौथे नंबर पर ऋषभ पंत की एंट्री हुई है. पंत ने अबतक 4 मैच में 152 रन बना लिए हैं. पांचवें नंबर पर डेविड वॉर्नर हैं. वॉर्नर के नाम अबतक कुल 148 रन 4 मैच में दर्ज हैं. 


सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज (Purple Cap Holders IPL 2024)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्तमान में सबसे ज्यादा लिकेट मुस्तफिजुर रहमान ने अबतक 3 मैच में 7 विकेट लिए हैं. दूसरे नंबर पर अब मयंक यादव पहुंच गए हैं. मयंक ने 2 मैच में 6 विकेट लिए हैं. तीसरे नंबर पर युजवेंद्र चहल हैं, चहल ने 3 मैच में 6 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया है. इसके बाद नंबर 4 पर इस समय मोहित शर्मा हैं. मोहित के नाम अबतक 3 मैच में 6 विकेट दर्ज है. नंबर 5 पर खलील अहमद हैं. खलील ने 4 मैच में 72 रन देकर 5 विकेट लिए हैं.