."\n"
विज्ञापन
Story ProgressBack

IPL 2024: चेन्नई में अपना आखिरी मैच खेल रहे धोनी? सुरेश रैना ने ऐसा जवाब देकर लूटी महफिल, लगातार ट्रेंड कर रहा यह शब्द

Suresh Raina on MS Dhoni: धोनी का चेन्नई के चेपॉक मैदान पर आज आखिरी मैच माना जा रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस से अनुरोध किया कि वो मैच के बाद भी मैदान पर रहे, जिसके बाद फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं.

Read Time: 3 mins
IPL 2024: चेन्नई में अपना आखिरी मैच खेल रहे धोनी? सुरेश रैना ने ऐसा जवाब देकर लूटी महफिल, लगातार ट्रेंड कर रहा यह शब्द
Suresh Raina: चेन्नई में अपना आखिरी मैच खेल रहे धोनी? सुरेश रैना ने दिया ये जवाब

चेन्नई सुपर किंग्स अपने होम ग्राउंड एम ए चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2024 के 61वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के सामने है. कयास लगाए जा रहे हैं कि धोनी इस सीजन के बाद आईपीएल को अलविदा कह देंगे. ऐसे में आज का मुकाबला धोनी का चेन्नई के चेपॉक मैदान पर आखिरी मैच माना जा रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस से अनुरोध किया कि वो मैच के बाद भी मैदान पर रहे, जिसके बाद फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं. वहीं जब सुरेश रैना ने इसको लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया.

सुरेश रैना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सुरेश रैना कमेंट्री बॉक्स में दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान उनके सवाल पूछा जाता है कि क्या चेपॉक में आज धोनी का आखिरी मुकाबला है, इसके जवाब में सुरेश रैना कहते हैं."डेफिनेटली नॉट." धोनी का यह चेपॉक पर आखिरी मैच है या नहीं, इसको लेकर अभी कुछ साफ नहीं है, लेकिन पूरा चेपॉक आज पीले रंग में दिखाई दे रहा है.

चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार डेफिनेटली नॉट ट्रेंड कर रहा है. धोनी से बीते साल सवाल पूछा गया था कि क्या यह उनका आखिरी आईपीएल है तो इसके जवाब में धोनी ने कहा था,"डेफिनेटली नॉट."

बात अगर मैची की करें तो राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. हालांकि, कप्तान संजू का यह फैसला गलत साबित हुआ क्योंकि टीम की बल्लेबाजी इस अहम मुकाबले में लड़खड़ा गई. राजस्थान के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रियान पराग रहे, जिन्होंने 47 रनों की पारी खेली. उनके अलावा ध्रुव जुरेल ने 28, जायसवाल ने 24 रनों की पारी खेली. चेन्नई के लिए सिमरजीत सिंह ने 3 विकेट लिए जबकि तुषार देशपांडे ने 2 विकेट हासिल किए.

यह मुकाबला प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए दोनों टीमों के लिए काफी अहम है. अगर राजस्थान रॉयल्स आज जीत जाती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स जीतती है तो प्लेऑफ की रेस में बनी रहेगी. अगर चेन्नई को आज हार का सामना करना पड़ा तो उसके लिए प्लेऑफ की राह काफी मुश्किल हो जाएगी और उसे आखिरी स्थान के लिए बेंगलुरु से सामना करना पड़ सकता है. साथ ही उसे दूसरी टीमों के परिणामों पर भी निर्भर रहना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "ये जितने भी बड़े नाम है..." सहवाग की सलाह रोहित या हार्दिक नहीं, बल्कि इन दो खिलाड़ियों को रिटेन करे मुंबई

यह भी पढ़ें: Video: "भाई मेरा क्या मेरा तो ये लास्ट है..." रोहित शर्मा के वायरल वीडियो ने मचाया हड़कंप, करना पड़ा डिलीट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
India vs Pakistan: "यही वजह है कि कोहली इतने ज्यादा...", पाकिस्तान पूर्व कप्तान ने बताई कोहली की सबसे बड़ी खासियत
IPL 2024: चेन्नई में अपना आखिरी मैच खेल रहे धोनी? सुरेश रैना ने ऐसा जवाब देकर लूटी महफिल, लगातार ट्रेंड कर रहा यह शब्द
T20 World Cup: How Team India Can reach to Semifinal, Group Stage, Super 8s, Everything Explained
Next Article
T20 World Cup: टीम इंडिया कैसे पहुंचेगी सेमीफाइनल में, जानिए क्या है पूरा समीकरण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;