IPL 2024: "लगा था कि आज खेल नहीं सकूंगा..." गुजरात के खिलाफ मैच से बाहर हो सकते थे मोहम्मद सिराज, फिर हुआ कुछ

Mohammed Siraj: बेंगलुरु की जीत के नायक ने मैच के बाद कहा कि पिछले कुछ दिन से बीमार होने के कारण उन्हें लगा था कि वह इस मैच में खेल नहीं सकेंगे.

IPL 2024:

Mohammed Siraj: गुजरात के खिलाफ मैच से बाहर रह सकते थे मोहम्मद सिराज

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने होम ग्राउंड पर गुजरात टाइटंस को चार विकेट से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. बेंगलुरु ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और उसके बाद फाफ डु प्लेसिस की आक्रमक बल्लेबाजी के दम पर यह मुकाबला अपने नाम किया है. बेंगलुरु की जीत के हीरो मोहम्मद सिराज रहे, जिन्होंने चार ओवर में 29 रन देकर दो विकेट हासिल किए. सिराज ने मैच में साहा और गिल को अपना शिकार बनाया. वहीं बेंगलुरु की जीत के नायक ने मैच के बाद कहा कि पिछले कुछ दिन से बीमार होने के कारण उन्हें लगा था कि वह इस मैच में खेल नहीं सकेंगे. सिराज ने पहले स्पैल में ही रिधिमान साहा और शुभमन गिल को आउट करके गुजरात को दबाव में ला दिया था.

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली जीत के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा,"मैं पिछले कुछ दिन से बीमार था. लगा था कि आज खेल नहीं सकूंगा लेकिन मैं खेलना चाहता था और बहुत खुश हूं कि खेल सका." उन्होंने कहा,"सुबह उठा तो लगा कि आराम करना चाहिये , आज नहीं खेल सकूंगा. लेकिन फिर मैने सोचा कि नहीं मुझे खेलना ही है."

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने कहा,"पिछले दोनों मैचों में प्रदर्शन शानदार रहा. बल्ले और गेंद दोनों से. यहां 180 . 90 का स्कोर अच्छा रहता." गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि उनकी टीम अब बाकी मैच जीतने पर फोकस करेगी.


उन्होंने कहा,"विकेट पर बहुत कुछ निर्भर करता है. पहले कुछ ओवर में ही पता चल जाता है और उसके हिसाब से खेलना होता है. इस विकेट पर 170 . 80 रन अच्छा स्कोर होता. पावरप्ले में हमारी बल्लेबाजी और उनकी गेंदबाजी निर्णायक रही. हम गलतियों से सबक लेकर आने वाले मैच जीतने की कोशिश करेंगे."

यह भी पढ़ें: IPL 2024 Playoff Scenerio: गुजरात को हराकर RCB ने बचाई रखी उम्मीद, जानिए प्लेऑफ में पहुंचने का क्या है समीकरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL 2024: कोहली के जवाब पर बुरी तरह भड़के गावस्कर, चैनल को भी दे डाली यह नसीहत