IPL 2024: "वह 70 फीसदी भारतीय हैं..." डेविड वॉर्नर को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के सुपरस्टार खिलाड़ी ने कही ये बात

David Warner 70 Percent Indian: दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) की युवा पावर-हिटिंग जोड़ी ट्रिस्टन स्टब्स और जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने गोल्फ सत्र, आईपीएल अनुभव, आक्रामक गेमप्ले, भविष्य की आकांक्षाओं को लेकर अपने जुड़ाव के बारे में खुलकर बातचीत की.

IPL 2024:

David Warner: डेविड वॉर्नर को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के सुपरस्टार खिलाड़ी ने कही ये बात

David Warner 70 Percent Indian: दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) की युवा पावर-हिटिंग जोड़ी ट्रिस्टन स्टब्स और जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने गोल्फ सत्र, आईपीएल अनुभव, आक्रामक गेमप्ले, भविष्य की आकांक्षाओं को लेकर अपने जुड़ाव के बारे में खुलकर बातचीत की. फ्रेजर-मैकगर्क ने दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने कहा,"वह (डेविड) उन सबसे निःस्वार्थ लोगों में से एक है जिनसे मैं कभी मिला हूं. उसके पास हमेशा सभी के लिए समय होता है. वह 24/7 आपकी मदद करना चाहता है. वह हर होटल में हमेशा मुझसे दो कमरे की दूरी पर रहता है. बस उसके कमरे में जाओ और हर सुबह कॉफी पिओ."

उन्होंने कहा,"वह ऑस्ट्रेलियाई से ज्यादा भारतीय हैं. यही मैं उनसे कहता हूं. मैं कहता हूं कि वह 70 फीसदी भारतीय हैं और 30 प्रतिशत ऑस्ट्रेलियाई हैं." गोल्फ पर पहली छाप और जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, स्टब्स ने डीसी पॉडकास्ट पर कहा,"मैं उसके बारे में कुछ नहीं जानता था, लेकिन वह मेरी जिंदगी की कहानी जानता था."

फ़्रेज़र-मैकगर्क ने कहा,"मुझे याद है कि मेरे मन में पहला विचार आया था, वह मेरी कल्पना से थोड़ा अधिक लंबा है. मैंने सोचा था कि वह थोड़ा छोटा होगा, लेकिन वह काफी बड़ा है और वह अब तक बिल्कुल ठीक है."


ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कहा,"हम कैप के लिए (गोल्फ) खेलते हैं. जो भी हारता है उसे दूसरे व्यक्ति के लिए कैप खरीदनी पड़ती है. हमारे बीच कुछ करीबी खेल हैं, लेकिन यह करीबी नहीं होना चाहिए, क्योंकि तकनीकी रूप से मुझे अपने हैंडीकैप के कारण बेहतर गोल्फ खिलाड़ी होना चाहिए, लेकिन वह काफी अच्छा खेला है."

आईपीएल के अनुभव के बारे में बात करते हुए, 22 वर्षीय फ्रेज़र-मैकगर्क ने कहा,"वास्तव में इसमें होने और इसे बाहरी दृष्टिकोण से देखने और इसके बारे में सुनने के अंतर ने काफी अच्छी तरह से तालमेल किया है. मैंने अभी तक ऐसा नहीं किया है. मैच खेलने की कोई उम्मीद नहीं थी लेकिन अभी खेलने में सक्षम होना बहुत अच्छी बात है."

स्टब्स ने कहा,"मुझे प्रचार और दबाव का आदी होने में थोड़ा समय लगा. मैंने वास्तव में इस वर्ष का आनंद लिया है. एक टीम के रूप में खेलते हुए व्यापक प्रदर्शन करना अच्छा रहा है."

यह भी पढ़ें: IPL 2024: "बहुत सारे सवाल हैं लेकिन..." हार्दिक पांड्या ने मुंबई के प्लेऑफ की रेस से बाहर होने पर दिया बड़ा बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: IPL 2024: सुनील नरेन ने आईपीएल में रचा इतिहास, इस लिस्ट में पहुंचे टॉप पर