IPL 2023: किसका बॉलिंग अटैक है सबसे बेहतर, संजय मांजरेकर ने लिया विराट की टीम का नाम, कहा- 'उनके पास..'

आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होनी है और सीजन का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है.

IPL 2023: किसका बॉलिंग अटैक है सबसे बेहतर, संजय मांजरेकर ने लिया विराट की टीम का नाम, कहा- 'उनके पास..'

आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होनी है.

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबले से टूर्नामेंट की शुरूआत होनी है. फैंस यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर पिछले सीजन की चैंपियन गुजरात टाइटंस जीत के साथ अपने सीजन की शुरूआत करते हैं या फिर चेन्नई सुपर किंग्स पिछले सीजन के अपने प्रदर्शन को भुलाकर एक नई शुरूआत करती है. आईपीएल के आगामी सीजन के लिए विभिन्न टीमों के खिलाड़ी लगातार अपनी टीम से जुड़े जा रहे हैं. वहीं इन सबके बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने बताया है कि आखिर इस साल किस टीम की गेंदबाजी मजबूत है. 

संजय मांजरेकर ने आईपीएल 2023 की शुरूआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का विश्लेषण किया है. संजय मांजरेकर की मानें तो बैंगलोर की गेंदबाजी इस बार सबसे मजबूत दिखाई दे रही है. मांजरेकर ने कहा,”उनकी गेंदबाजी में गहराई है. अगर हेजलवुड फिट नहीं होते हैं तो उनके पास रीस टॉपले है, स्पिन में हसरंगा है, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल हैं. उनकी गेंदबाजी बेहतरीन है और मैक्सवेल भी गेंदबाजी करते हैं.” मांजरेकर ने आगे कहा,”इस आईपीएल में मेरे अनुसार, आरसीबी का गेंदबाजी काफी बेहतरीन है.”

बता दें, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2023 में 2 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगी. इस बार सबकी नजरें विराट कोहली पर होंगीं, जिन्होंने पिछले सीजन में 16 मुकाबलों में 341 रन बनाए थे. विराट कोहली का बल्ला बीते कुछ महीनों से आग उगल रह है. ऐसे में वो इस बार बल्ले से क्या कमाल दिखाते हैं, फैंस इसके लिए बेताब होंगे. 


आईपीएल की सबसे फेमस टीमों में शामिल रॉयल चैंलजर्स बैंगलोर एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है, ऐसे में फ्रेंचाइजी इस बार अपने खिताब के सूखे को खत्म करना चाहेगी. हालांकि, टीम दो मौके पर आईपीएल फाइनल तक जरूर पहुंची है, लेकिन वो खिताब जीतने में सफल नहीं हुई है. बीते सीजन भी बैंगलोर टॉप 4 में पहुंची थी, जहां उसे एलिमिनेटर मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था.

--- ये भी पढ़ें ---

* 'पहले सीरीज तो जीतो..' टीम कॉम्बिनेशन को लेकर राहुल द्रविड़ पर भड़का पाकिस्तान का पूर्व कप्तान
* IND vs AUS: Sunil Gavaskar के बाद Wasim Akram ने दिया Virat, Rohit और KL Rahul को लेकर बड़ा बयान, 'इस वजह से...'

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com